एसडीओपी ने सरार्फा व्यापारियों से अपने दुकानों में अच्छे क्वालिटी का लगाए सीसी कैमरा ताकि कोई घटना हो तो पुलिस उन तक पहुंच सके……

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर थाना सूरजपुर में सरार्फा व्यापारियों की बैठक एसडीओपी सूरजपुर प्रकाश सोनी के द्धारा ली गई। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने, दुकान में काम करने वाले कर्मियों की जानकारी थाने पर देने, सुरक्षा के प्रति थोड़ी सी भी लापरवाही ना बरते की हिदायत दी गई। एसडीओपी ने कहा कि अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरा ऐसा लगाए कि उनके दुकान के अंदर और बाहर का दृश्य साफ साफ दिखे, ताकि उन्हें पता चल सके की उनके दुकानों में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है।
थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर ने सरार्फा व्यापारियों को कहा कि दुकान के आसपास कोई संदिग्ध दिखाई देता है अथवा रैकी करने जैसा आभास होता है तो इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दे। बैठक में श्रीराम ज्वेलर्स, एमआर ज्वेलरी, लक्ष्मी अलंकार मंदिर, विकास ज्वेलर्स, अंजली अलंकार मंदिर, शुभम ज्वेलर्स, अमित ज्वेलर्स, दीपक ज्वेलर्स, महामाया ज्वेलर्स, शिवशक्ति ज्वेलर्स, वॉमिका ज्वेलर्स, एसबी ज्वेलर्स व गीता अंलकार मंदिर के संचालक मौजूद रहे।