भंडरिया थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव के जंगल से 2 माह पहले दफन किया गया क्षत-विक्षत लड़की का सव को पुलिस ने कब्र से निकालकर किया बरामद….

भंडरिया थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव के जंगल से 2 माह पहले दफन किया गया क्षत-विक्षत लड़की का सव को पुलिस ने कब्र से निकालकर किया बरामद….
सत्येंद्र कुमार केसरी ,,, भंडरिया
भंडरिया थाना क्षेत्र के सीकरिया गांव के जंगल से 2 माह पहले का दफन किया गया छत विक्षत  लड़की का शव को पुलिस ने कब्र से निकालकर बरामद कर लिया है । प्रेम प्रसंग में लड़की की हत्या कर दी गई थी । आरोपी ने अपनी गुनाह छिपाने के लिए जंगल में शव को दफन कर दिया गया था ।
इसकी जानकारी देते हुए भंडरिया थाना इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत ने बताया कि नगनाहा  गांव निवासी जेठू सिंह की पुत्री लक्ष्मी कुमारी के गायब होने के मामला उनके पिता द्वारा दर्ज कराई गई थी । भंडरिया पुलिस ने मृतक लक्ष्मी कुमारी के प्रेमी रिंकू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया था। और उसे एक सप्ताह के अंदर लड़की  को पता करने के लिए कहा था । एक सप्ताह बाद भी जब लड़की की  पता नहीं चली तो पुलिस ने रिंकू कश्यप को गहराई से पूछताछ करने लगी । पुलिस की सख्ती के आगे रिंकू कश्यप को झुकना पड़ा ,और रिंकू कश्यप ने अपने कबूल नामा को पुलिस के समक्ष स्वीकार किया । और कहा कि उसने ही अपनी प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी को 2 माह पहले मारकर और जंगल में गाड़ दिया है। शव को  कब्र से  निकालने  के लिए रमकंडा वीडियो पुष्कर सिंह मुंडा को  दंडाधिकारी नियुक्त किया गया था  ।पुष्कर सिंह मुंडा की उपस्थित जेसीबी से कब्र की खुदाई की गई। इसके बाद कब्र से क्षत-विक्षत शव को बरामद कर लिया  गया।बताया जाता है कि  रिंकू कश्यप भंडरिया अपने मामा के घर  रहा करता था। रिंकू कश्यप को अपने प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी के साथ वर्षों से संबंध था । मृतिका की एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी है । पुलिस ने उक्त बच्चे को उसके नाना के घर  में भेजवा दिया था। इस मौके पर उक्त अधिकारियों के अलावे  भंडरिया थाना इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत, एसआई दीपक राणा, राजेश कुमार ,अशोक सिंह ,सुदामा पांडे, चौकीदार उपेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार ,अजय कुमार, प्रतिमा देवी, सहित कई पुलिस पदाधिकारी के  लोग शामिल थे।