गणेश समिति के सदस्यों की थाने में बैठक सुरक्षा सबन्धी निर्देशो से अवगत कराया गया…

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव गणेश समिति के सदस्यों की पत्थलगांव थाने में बैठक थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी रही मौजूद बुधवार को सभी पंडालों सहित घर घर विराजेंगे विघ्नहर्ता गणेश।

पत्थलगांव के तीनों मार्गो के गणेश समिति के लोगो के साथ बैठक कर थाना प्रभारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक से मिले निर्देश के अनुसार आप सभी गणेश समिति के सदस्यों को सुरक्षा का पूरा ख्याल रखना है। फायर सेफ्टी से लेकर सीसीटीवी और वालेंटियर की टीम बना कर पंडाल के आसपास को बेहतर ढंग से ब्यवस्था बनाने कहा हमारी पुलिस रोजाना रात्रि पूजा समय सभी पंडालों में मौजूद रहेगी पत्थलगांव पुलिस के नम्बर आप सभी रखे किसी तरह की कोई परेशानी होने पर हमें तुरंत सूचना दे हम तत्काल वहां पहुचेंगे ज्यादा भीड़ होने पर अपने वालेंटियर को अंदर से लेकर बाहर पंडाल तक ब्यवस्था देखने कहा कलश यात्रा एवं विषर्जन के लिए निकलने में रस्सी की ब्यवस्था बनाये और उसके अंदर होकर ही रहे जिससे समिति सहित अन्य सभी ब्यवस्था बेहतर ढंग से परिपालन की जा संके।
गणेश पंडाल समिति के लोगो ने सीसीटीवी कैमरा लगा पाने में अपनी असमर्थता जाहिर की उन्होंने बताया कि इसमें बहुत खर्च आएगा जिस पर थाना प्रभारी ने बताया कि मैं इस बात से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दूंगी
इस बैठक में जशपूर रोड गणेश समिति, बस स्टैंड मंडी गणेश समिति, हिन्द कॉलोनी गणेश समिति, रायगढ़ रोड गणेश समिति के सदस्य मौजूद रहे।