राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पुरन तालाब से एसडीएम ऑफिस आधा किलोमीटर सड़क बना जी का जंजाल चावल से भरा ट्रक पलटा….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पुरन तालाब से एसडीएम ऑफिस आधा किलोमीटर सड़क बना जी का जंजाल

राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पुरन तालाब से एसडीएम ऑफिस तक के आधा किलोमीटर सड़क से लोग हो रहे हलाकान कोई नही सुध लेने वाला आधा किलोमीटर का सफर पार करने में लोगो को हो रही भारी परेशानी विभाग और अफसर जिम्मेदारी से कार्य करते नही देखे जा रहे

शुक्रवार को चावल से लदी ट्रक इस राष्ट्रीय राजमार्ग 43 के गड्डों का शिकार हो गई और ट्रक पूरी तरह पलट गई जिससे ट्रक में रखा चावल का बोरा गिर कर बिखर गया जिस तरह से जशपूर रोड पूरन तालाब से लेकर एसडीएम ऑफिस तक कि सड़क जर्जर और बड़े बड़े गड्डो में तब्दील हो चुकी है। उससे इन सड़कों में चलने वाले छोटे बड़े सभी वाहन वालो के लिए मुसीबत साबित हो रही है। आये दिन इन गाड़ियों को उन बड़े बड़े गड्ढों में फसना और फिर घण्टों घण्टो तक वाहन का जाम लगना स्वाभाविक बात हो गया है। रोजाना इस सड़क में वाहन चालक अपनी गाड़ियों को जान हथेली पे लेकर पार कर रहे है। जिस तरह से ये सड़क लोगो के लिए मुसीबत बनी है। उससे तो लोग अब ये कहने लगे है। कि इससे अच्छा तो ये होता कि सड़कों को बनाया ही नही जाता कम से कम ये हाल तो नही रहता रोजाना गाड़ी जिस तरह से इन गड्डो में फंस रहा है।

?गुरुवार को इस तरह फंसी हुई थी पिकअप 

उससे गाड़ी वालो को वहां से  गाड़ी निकालने में क्रेन का सहारा लेना पड़ रहा है जिसमे उन्हें हजारों रुपये खर्च करना पड़ रहा है। ऊपर से समय की बर्बादी अलग और सड़क रहता है जाम अब इन हालातों में कैसे चल पाएंगे लोग और कोई रास्ता नही ये एक मात्र रास्ता है। जो पूरी तरह खराब है।

बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में फंसा ट्रक

फिर भी प्रशासन को इससे कोई सरोकार नही लोगो को आखिर कब इस जर्जर और बड़े बड़े गड्डों से निजात मिल पायेगा ये किसी को नही पता। क्योकि बीते 3 महीने से इस आधा किलोमीटर की सड़क में सैकड़ो गाड़ी अब तक फंस चुके है।