नारायणपुर आईईडी ब्लास्ट में सक्ती जिले के शहीद हुए बेटे के परिजनों से मिलने पहुंचे कलेक्टर-एसपी, परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस….

 

रायपुर / आज बुधवार को नारायणपुर जिले में हुए आईईडी ब्लास्ट में सक्ती जिले के हसौद निवासी शहीद हुए बेटे कमलेश साहू के परिजनों से मिलने जिला कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना और पुलिस अधीक्षक एम. आर. आहिरे सहित जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। कमलेश साहू के शहादत की खबर से हसौद क्षेत्रवासी ही नहीं बल्कि जिला प्रशासन सक्ती में भी शोक की लहर व्याप्त है। जिला सक्ती की कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना एवं एसपी एम. आर. आहिरे बुधवार की देर शाम शहीद कमलेश साहू के घर पहुंचे और शहीद के पिता मुंगेश्वर साहू, माता श्रीमती तारा देवी साहू, पत्नी श्रीमती वृंदाबाई साहू समेत शहीद के भाई-बहन से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। साथ ही शहिद के परिजनों को भरोसा दिलाया कि जिला प्रशासन इस दुःख की घड़ी में उनके साथ है। एसपी आहिरे ने कहा कि कमलेश साहू आदम्य साहस का परिचय देते हुए वीरगति को प्राप्त हुए है। इस दौरान सक्ती एडीएम, सक्ती एसडीम, जैजैपुर जनपद सीईओ सहित अन्य प्रशासनिक अमला भी साथ था।

* हसौद पहुंचेगा शहीद का पार्थिव शरीर, हसौद मे होगा अंतिम संस्कार.

प्राप्त जानकारी अनुसार नारायणपुर में शहीद हुए कमलेश साहू का पार्थिव शरीर गुरुवार की सुबह हसौद पहुंच सकता है। कड़ी सुरक्षा के साथ शहीद का पार्थिव शरीर नारायणपुर से हसौद लाया जा रहा है। बुधवार की शाम शहीद के पार्थिव देह को नारायणपुर में ससम्मान पूर्वक सलामी दिया गया, तत्पश्चात अंतिम संस्कार हेतु शहीद जवान के पार्थिव देह को गृहग्राम जिला सक्ती के लिए रवाना किया गया है। पार्थिव देह हसौद पहुंचने पर विधि-विधान से शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।