रनहत निवासी उदयचन्द तिवारी हुए लापता सुराग मिलने पर 9009537143 पर दे सूचना ….

:

प्रदीप यादव रनहत

प्रतापपुर / रनहत – बलरामपुर जिला के ग्राम राजहत निवासी उदय चंद तिवारी 10 मार्च 2023 से लापता हैं, परिजनों ने काफी तलाश के बाद चलगली थाना में मामले की सूचना दी है, चलगली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर गुम इंसान के बारे में किसी प्रकार की जानकारी मिलने पर मो. नं. *9009537143* पर सूचना देने की अपील की है।

चलगली थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयचन्द तिवारी उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम सरस्वतीपुर पोस्ट रनहत थाना चलगली जिला बलरामपुर- रा०गंज है। जिसकी ऊंचाई 05 फिट 06 इंच, रंग सांवला, चेहरा लम्बा, हल्का दाढ़ी तथा पीला रंग का धोती जामुनी चेक सर्ट तथा गले में गेरुआ रंग का गमछा धारण किया हुआ है।वह 10मार्च 2023 को जंगल जाने के लिए टांगी लेकर घर से निकला है जो वापस नहीं आया। बताया जा रहा है कि पंडित उदयचन्द तिवारी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
परिवार जन के द्वारा निजी रिश्तेदारों व परिचितों के यहाँ से पता तलासी ली जा रही है परंतु उदयचन्द तिवारी का कही सुराग नहीं मिला। थक हार कर परिवार जन चलगली थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करा दिया है। इसकी सूचना थाना चलगली के द्वारा बीट क्रमांक 08 वाट्सएप ग्रुप में शेयर भी की गई है तथा उक्त व्यक्ति की किसी भी प्रकार की जानकारी होने पर थाना प्रभारी चलगली के मोबाईल नंबर *9009537143* पर सूचना देने की अपील की गई है।