मुख्य कार्यपालन अधिकारी जितेन्द्र यादव का ताबड़तोड़ 9 गौठानो का निरीक्षण….

जशपुर ✍️जितेन्द्र गुप्ता

जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव बुधवार को ताबड़तोड़ 9 गौठानो का किया निरीक्षण 

(1) गम्हरीया :- 2:00 बजे गौठान गम्हरीया का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी से पूछ ताछ किया गया एवं बकरी, मुर्गी और बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।

(2) बालाछापर :- गौठान बालाछापर का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी  राम (सचिव) से जानकारी लिया गया। एवं बकरी, मुर्गी और बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।
(3) बोकी : गौठान बाकी का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी  जाटव से जानकारी लिया गया एवं बकरी, मुर्गी और से होने वाले लाभांस की जानकारी ली गई।
(4) आरा :- गौठान आरा का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क)
का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी  राजेन्द्र यादव से जानकारी लिया गया एवं बकरी, मुर्गी बाडी विकास एवं मछली पालन से होने वाले आय की जानकारी ली गई।


(5) पोरतेंगा गौठान पोरतेंगा का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी से जानकारी लिया गया एवं उपस्थित समूहों से बकरी पालन, मुर्गी पालन में होने वाली आय की जानकारी ली गई।

(6) बाम्हनपुरा गौठान बाम्हनपुरा का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी मनीषा मिंज से जानकारी लिया गया एवं बकरी, मुर्गी बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।
(7) झोलंगा:- गौठान झोलंगा का निरीक्षण किया गया RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी सरीता भगत से जानकारी लिया गया एवं बकरी, मुर्गी, बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।
(8) तुरीलोदाम गौठान तुरीलोदाम का निरीक्षण किया गया. RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी  रजाउल्ल (सचिव) से जानकारी लिया गया एवं बकरी, मुर्गी बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।
(9) झरगांव :- गौठान आरा का निरीक्षण किया गया, RIPA (ग्रामीण आद्योगिक पार्क) का एप में एन्ट्री को नोडल अधिकारी सुनीता भगत (सचिव) से जानकारी लिया गया एवं बकरी मुर्गी, बाडी विकास से होने वाले आय की जानकारी ली गई।

जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव ने आने वाले दिनों में जिले के अन्य ब्लाक में जाकर गोठान का निरीक्षण कर जानकारी लेने की बात कही साथ ही जिस गोठान में कार्यो में लापरवाही मिलेंगी वहां कारवाही करने की बात कही।