रात के अंधेरे में देते थे वर्दात को अंजाम फीर करते थे ग्राहक की तलाश, ग्राहक भी इनको ऐसा अचानक मिला कि पहुंचा दिया सलाखों के पीछे…

 

* सबमर्सिबल पम्प चोरी मामले में भटगांव पुलिस ने 3 व्यक्ति को किया गिरफ्तार।*

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। दिनांक 13.07.22 को ग्राम सोनगरा निवासी रामसिंह ने थाना भटगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह अपने नवापारा सोनगरा में दो वर्ष पूर्व ट्यूबवेल खनन कराकर 3 एचपी का सबमर्सिबल पम्प लगवाया था जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट पर चोरी का मामला पंजीबद्ध किया गया।
मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने अज्ञात चोर की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी प्रेमनगर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में थाना भटगांव की पुलिस चोर की पतासाजी में लगी थी इसी बीच मुखबीर से मिला कि सोनगरा निवासी सीताराम यादव अपने घर में 3 एचपी का पम्प रखा है और बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। संदेही सीताराम को तलब कर हिकमत अमली से पूछताछ करने पर अपने साथी सोमार साय उर्फ जेठू तथा गोविन्द अगरिया निवासी सोनगरा के साथ मिलकर उक्त सबमर्सिबल पम्प चोरी करना बताया। जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामील इन दोनों आरोपियों को भी पकड़ा। आरोपियों के निशानदेही पर 3 एचपी का सबमर्सिबल पम्प, 10 नग पाईप व केबल वायर कीमत 30 हजार रूपये का जप्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी भटगांव शरद चन्द्रा, प्रधान आरक्षक रजनीश त्रिपाठी, आरक्षक भोला राजवाड़े, मनोज जायसवाल व प्रहलाद पैंकरा सक्रिय रहे।