पुलिस अधीक्षक ने सुनी जनदर्शन में आमजनों की समस्या, संबंधित थाना प्रभारी एवं एसडीओपी को समय-सीमा पर जांच प्रतिवेदन देने के दिये निर्देश….

पुलिस अधीक्षक ने सुनी जनदर्शन में आमजनों की समस्या,
संबंधित थाना प्रभारी एवं एसडीओपी को समय-सीमा पर जांच प्रतिवेदन देने के दिये निर्देश….

बलरामपुर ,,, अब्दुल रशीद 

आमजनों की समस्याओं का प्राथमिकता के साथ शीघ्र निराकरण करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू द्वारा जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक सोमवार को प्रातः 11 बजे से किया जाता है।
इसी कड़ी में आज आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में कुल 10 आवेदन प्राप्त हुए जिनमें आवेदक रामब्रत यादव निवासी पुदांग, झिंगो निवासी रीना, वर्षा शर्मा निवासी रामनगरकला गणेशमोड़, अनिल यादव निवासी डबरा, बंसीधर पैकरा, कोयाराम केरकेट्टा, डोमन यादव निवासी बसकेपी, जितेन्द्र सिंह निवासी रामानुजगंज, पूजा पटेल निवासी इंजानी, अनुरंजन लकड़ा निवासी गणेशमोड़ के द्वारा पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत प्रस्तुत किया गया, जिसमें जमीन एवं आपसी विवाद से संबंधित आवेदन थे। पुलिस अधीक्षक ने आमजनों की समस्याओं को प्रमुखता से सुना तथा उसका विधिनुरूप निराकरण करने हेतु थाना प्रभारी एवं एसडीओपी को समय-सीमा निर्धारित कर शीघ्र्र जांच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनदर्शन कार्यक्रम के आयोजन से आमजनों की समस्याओं का शीघ्र निराकरण हो रहा है साथ ही लोगों का पुलिस प्रशासन के प्रति भरोसा और अधिक मजबूत हुआ है। उन्होंने आमजनों से अपील की है कि आमजनों को किसी प्रकार की कोई भी समस्या एवं शिकायत हो तो जनदर्शन कार्यक्रम में अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक, उप पुलिस अधीक्षक सुश्री ज्योत्सना चौधरी सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर