पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप के साथ दो आरोपियों को पकड़ा दूसरे दिन मिली बड़ी सफलता….

तपकरा ✍️ जितेन्द्र गुप्ता

तपकरा पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप के साथ दो आरोपियों को पकड़ा दूसरे दिन मिली बड़ी सफलता

लगातार दूसरे दिन तपकरा पुलिस की सक्रियता से चार क्विंटल गांजा पिकअप सहित दो आरोपी पुलिस के गिरफ्त में जिस तरह तपकरा पुलिस ने लगातार दूसरे दिन सफलता प्राप्त करते हुए लाखों रुपए के गांजे से भरी पिकअप वाहन को 2 आरोपियों सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की है उससे गाँजा लेजाने वाले अपराधियों में ख़ौफ़ बढ़ रहा है। एक पिकअप में नमक के बोरियों के बीच आरोपियों ने बड़ी चतुराई से गांजे को छुपा कर भारी भरकम गांजा को पार करने की कोशिश की थी लेकिन तपकरा पुलिस की पैनी निगाह के सामने आरोपियों की चाल धरी की धरी रह गई

जशपुर पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल एवं एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे ने तपकरा पुलिस की सराहना की है। एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे ने बताया कि तपकरा उड़ीसा बॉडर से लगा क्षेत्र है। जहां हमारी लगातार गस्त तेज रहती है। हमारी कोसिस रहती है। कि मादक पदार्थ गाँजा बॉडर एरिया से अंदर आने ही न पाए यही कारण है कि हमारी पुलिस लगातार इसमें सफल हो रही है।

अन्तर्राजिय गिरोह जो बॉडर से होकर मादक पदार्थ के परिवहन करने की कोशिश में रहते है। उन्ही आरोपीयो मेसे दो लोग जो उत्तरप्रदेश गांजे की तस्करी कर रहे थे मयमाल सहित धर दबोचे गए  पुलिस की इस तेज तर्रार कार्यवाही के होने से गांजा तस्करों में हड़कंप मचना लाजमी है।