ऑस्टियोपैथी में कैरियर कॉउंसलिंग कल लोयला कालेज कुनकुरी में…..

कुनकुरी✍️ जितेन्द्र गुप्ता

ऑस्टियोपैथी में कैरियर कॉउंसलिंग कल लोयला कालेज कुनकुरी में

चार दिनों में ऑस्टियोपैथी शिविर में 200 से अधिक लोगों ने लिया लाभ छत्तीसगढ़ के मेरे कुनकुरी शहर जशपुर में बिना दवा के चिकित्सा के नई पद्धति की पढ़ाई करने का मौका मिल रहा है।
कैरियर गाइडेंस के रूप में श्री श्री यूनिवर्सिटी ,कटक से विभागीय प्रधान (HOD) डॉ. टी. घोष, डिप्टी डॉयरेक्टर प्रोफेसर जयकर पहुंचे हुए हैं। ऑस्टियोपैथी में छात्र कोर्स करने क़े लिये योग्यता 12 वी साइंस , आर्ट्स के उतीर्ण व परीक्षार्थी जो अंडर ग्रेजुएट है वे बीएससी ऑस्टियोपैथी ,बीए बीएससी योगा के लिए आमंत्रित हैं। जिसमे इक्षुक विद्यार्थियों को कैरियर मार्गदर्शन प्रदान किया जायेगा. जिन्हे भी इस कोर्स में रूचि है वो 13 जून 2022 को दोपहर 2 बजे लोयला कालेज कुनकुरी में कैरियर काउंसलिंग में उपस्थित हो सकते है।

छत्तीसगढ़ राज्य स्वास्थ्य और कल्याण संकाय (ओस्टियोपैथी ),श्री श्री विश्वविद्यालय छत्तीसगढ़ एवं माध्यम एमपावरमेन्ट रूरल ऑर्गनाइजेश क़े सहयोग से ऑस्टियोपैथी स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है जो कि लोयला कालेज कुनकुरी में 14 जून तक आयोजित किया गया है।
ऑस्टियोपैथी की डॉ निकिता नीरजकर ने बताया कि 200 लोगों ने 4 दिनों में कराया है और आग्रह किया है कि अधिक से अधिक लोग इसका स्वास्थ्य लाभ ले।