कॉलेज में मिलने पहुंचे प्रेमी ने बीए की छात्रा को मार दी गोली, फिर खुद पर भी किया फायर, हुई मौत….

 

* बीए प्रथम वर्ष में पढऩे वाली छात्रा से युवक करता था प्रेम, सुबह कॉलेज परिसर से लगे एक भवन में अन्य सहेलियों के साथ बैठी थी प्रेमिका, युवक वहां पहुंचा और बातचीत करने के दौरान उठाया कदम, युवक की मौत जबकि युवती की हालत गंभीर.

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शनिवार की सुबह कॉलेज पढऩे गई छात्रा से मिलने उसका प्रेमी पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। इसी बीच प्रेमी ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा वहीं गिर गई, इसके बाद युवक ने खुद को भी कनपटी में सटाकर गोली मार ली। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी युवती को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उसका इलाज जारी है।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर क्षेत्र निवासी अनामिका उर्फ रानू 20 वर्ष बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। ग्राम केदारपुर निवासी संजय भगत पिता हीरा राम भगत 27 वर्ष उससे एकतरफा प्यार करता था। शनिवार को छात्रा प्रेमनगर कॉलेज में पढऩे गई थी।

क्लास खत्म होने के बाद वह कॉलेज के बगल में ही स्थित गोंडवाना भवन के शेड के नीचे सहेलियों के साथ बैठी थी। इसी बीच सुबह करीब 10 बजे संजय वहां पहुंचा और उससे बातचीत करने लगा। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और संजय ने अपने पास रहे कट्टे से छात्रा के पेट में गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा वहीं गिरकर बेहोश हो गई।

* खुद को भी मारी गोली, मौत.

प्रेमिका को गोली मारने के बाद युवक ने खुद की कनपटी में सटाकर गोली मार ली। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख वहां बैठी अन्य छात्राओं ने शोर मचाया तो कॉलेज के अन्य छात्र वहां पहुंचे। उन्होंने तत्काल एंबुलेंस को फोन किया और गंभीर रूप से घायल छात्रा को प्रेमनगर अस्पताल भिजवाया।

* छात्रा को किया गया रेफर.

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल छात्रा को पे्रमनगर अस्पताल के डॉक्टरों ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल यहां छात्रा का इलाज जारी है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है।