जिले में संचालित अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में हिन्दी माध्यम के शिक्षकीय पदों की प्रतिनियुक्ति हेतु वाक-इन इंटरव्यू इस तरिख को……

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर/  छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग, मंत्रालय, नवा रायपुर द्वारा स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में अध्ययनरत हिन्दी माध्यम के विद्यार्थियों के अध्ययन की व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए हिन्दी माध्यम के शिक्षकीय पदों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए ऐसे पदों को जिले के अन्य हिन्दी माध्यम विद्यालयों से अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में अंतरित करने के निर्देश हैं।

तदनुरूप जिले में संचालित अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु केवल प्रतिनियुक्ति के द्वारा जिला अन्तर्गत कार्यरत विभागीय व्याख्याताओं से जो विज्ञापित पद के अनुरूप शैक्षणिक एवं व्यावसायिक योग्यता रखते हैं, आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। प्रतिनियुक्ति के इच्छुक आवेदक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ वाक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते है। इन पदों पर प्रतिनियुक्ति से भर्ती हेतु 10 जून 2022 को प्रातः 10 बजे से कार्यालय जिला पंचायत सूरजपुर में वाक-इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।