रायगढ़ सांसद गोमती साय की सक्रियता लाई रंग..जिले की सड़को के लिए केंद्रीय सडक एवं परिवहन मंत्रालय से दिलाई 92.82 करोड़ की सौगात….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

होली त्यौहार पर रायगढ़ सांसद गोमती साय की सक्रियता लाई रंग..जिले की सड़को के लिए केंद्रीय सडक एवं परिवहन मंत्रालय से दिलाई 92.82 करोड़ की सौगात

जशपुर.रायगढ़ लोकसभा की तेज तर्रार सांसद गोमती साय अपने कार्य को लेकर हमेशा सुर्खियों मे बनी रहती है जिसका एक उदाहरण आज फिर से देखने को मिला सांसद गोमती साय ने जशपुर जिले की विभिन्न सड़को के लिए केंद्रीय सडक एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर स्टेट हाइवे व प्रमुख जिला सडक निर्माण हेतु स्वीकृति प्रदान करने हेतु पत्र जारी किया था।
उक्त सडक निर्माण हेतु केंद्रीय सडक एवं परिवहन मंत्री  गडकरी ने होली त्योहार के अवसर मे सांसद श्रीमती साय की मांग पर बतोली से बगीचा के बीच 2 किमी,चराईडांड से बगीचा के बीच 15 किमी,कुनकुरी-तपकरा-लवाकेरा के बीच 4 किमी कुल 21 किमी सड़क के उन्नयन और सुदृढ़ीकरण हेतु 41 करोड़ 79 लाख रुपये व पत्थलगांव ब्लॉक मे करमीटिकरा से डुमरबहार तक 20.22 किमी सडक के नव निर्माण हेतु 51 करोड़ 03 लाख रुपये कुल 41.22 किमी सड़क हेतु 92.82 करोड़ रुपये की स्वीकृति दी है।
सांसद गोमती साय ने सड़क स्वीकृति के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का आभार जताया और कहा कि मोदी सरकार मे पूरे देश मे सडको का जाल बिछाने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है नेशनल हाइवे हो,प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना हो या स्टेट हाइवे हो सभी सड़को का निर्माण प्रगति पर है और इस स्वीकृत सडको का कार्य भी जल्द पूर्ण कराया जाएगा।
रायगढ़ लोकसभा की सांसद गोमती साय के कार्य से पूरे लोकसभा मे भाजपा के साथ साथ विपक्ष के लोग भी उनके कार्य के कायल हो रहे है और उनकी भूरी भूरी प्रशंसा करते नजर आ रहे है।