अनियमित कर्मचारियों की महत्वपूर्ण बैठक 14 मई को रायपुर में…

रायपुर। छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ 01 मई मजदूर दिवस पर सरकार द्वारा नियमितीकरण नहीं करने पर विरोध सभा, धिक्कार रैली एवं मुख्यमंत्री निवास घेराव, बुढापारा धरना स्थल रायपुर में आयोजित करने अनुमति मांगी थी, परन्तु क़ानून व्यवस्था का हवाला देते हुए जिला प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं दी गई, जिसके कारण आयोजित कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा।

श्री रवि गडपाले प्रदेश अध्यक्ष एवं श्रीमती भगवती शर्मा तिवारी कार्यकारी अध्यक्ष छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री, माननीय टी.एस.सिंहदेव एवं अन्य कांग्रेस वरिष्ठ जनप्रतिनिधि हमारे संघर्ष के दिनों में हमारे मंच में आये और उनकी सरकार बनाने पर 10 दिवस में हमें नियमित करने का वादा किया। वादे के अनुरूप कांग्रेस के जन-घोषणा (वचन) पत्र ‘’दूर दृष्टि, पक्का इरादा, कांग्रेस करेगी पूरा वादा’ के बिंदु क्रमांक 11 एवं 30 में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण करने, छटनी न करने तथा आउट सोर्सिंग बंद करने वादा किया है।
दिनांक 14.02.2019 को अनियमित कर्मचारियों के मंच से पुनः इस वर्ष किसानों के लिए, आगामी वर्ष कर्मचारियों के लिए बात कही| अद्यतन 3 वर्ष से अधिक समय व्यतीत होने के उपरांत भी सरकार द्वारा नियमितीकरण की कार्यवाही नहीं की जा रही है| अनियमित कर्मचारी/अधिकारियों के प्रति सरकार के इस व्यव्हार से प्रदेश के लाखो अनियमित कर्मचारी/अधिकारी ठगा महसूस कर रहा है तथा अत्यधिक आक्रोशित है।

श्री गोपाल प्रसाद साहू प्रांतीय संयोजक ने बताया कि अनियमित आन्दोलन को महासंघ के प्रांतीय/जिला/विकासखंड पदाधिकारियों एवं अनियमित संघों के पदाधिकारियों के साथ बैठक दिनांक 14.05.2022 को 12.00 बजे रायपुर में आगामी आन्दोलन/रणनीति पर समग्र चर्चा हेतु आयोजित है। समस्त पदाधिकारियों से अपील है कि बैठक में आवश्यक रूप से सम्मिलित होवें।