व्यय प्रेक्षक व जिला निर्वाचन अधिकारी ने ली एफएसटी, एसएसटी दल प्रभारियों की बैठक….

 

 

 

* सभी टीम सजकता व सक्रियता पूर्वक करें कार्य – व्यय प्रेक्षक

सूरजपुर/ आज जिला संयुक्त कार्यालय के सभा कक्ष में व्यय प्रेक्षक श्री गिरिराज दत्त शर्मा व जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रोहित व्यास की उपस्थिति में एसएसटी, एफएसटी, जीएसटी, इनकम टैक्स व अन्य संबंधित सेल के सदस्यों की बैठक रखी गई थी। जिसमें विभिन्न ईकाईयों के नोडल व सब नोडल से परिचय के पश्चात् बैठक प्रारंभ की गई। इस अवसर पर व्यय प्रेक्षक ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक अनिवार्य प्रक्रिया है। स्वस्थ्य एवं निष्पक्ष चुनाव लोकतंत्र की आधारशिला होता है। उन्होने एसएसटी, एफएसटी की टीम को सजकता व सक्रियता पूर्वक कार्य करने की सलाह दी। इसके साथ ही निर्धारित सभी चेक पोस्ट में सघन जांच के साथ साथ मानवीय पहलुओं को भी अपनाने के लिए कहा ताकि आम नागरिक के महत्वपूर्ण कार्य प्रभावित न हो।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी रोहित व्यास ने एसएसटी की टीम को प्रत्येक वाहन के सघन जांच के निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होने जांच के दौरान अनिवार्य रूप से वीडियोग्राफी कराने की बात कही। उन्होने एफएसटी की टीम को संदिग्ध क्षेत्रो पर औचक निरीक्षण करने के निर्देश भी दिये। इसके साथ ही उन्होने उपस्थित एसएसटी व एफएसटी दल के सदस्यों को उनके निर्धारित पालियों में निश्चित समय पर पहुंचने के लिए कहा ताकि कार्य विभाजन के अनुरूप रोटेशन पॉलिसी, बिना किसी बाधा के संचालित हो सके । उन्होंने उपस्थित जनों को स्पष्ट किया कि निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन के लिए सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को प्रतिबद्ध होकर कार्य करना है।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम आर आहिरे, जिला पंचायत सीईओ श्रीमती कमलेश नंदिनी साहू, अपर कलेक्टर श्रीमती नयनतारा सिंह तोमर, उप जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र पैकरा व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।