माध्यमिक विद्यालय कर्री चलगली के छात्रों की हुई विदाई…..

प्रदीप यादव

रनहत / शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कर्री चलगली के विद्यार्थियों को शालेय परिवार की ओर से समारोह आयोजन कर ससम्मान विदाई दी गई।
विदाई समारोह माध्यमिक विद्यालय कर्री चलगली में आयोजित थी जहाँ अध्ययनरत छात्रों द्वारा अपने वरिष्ठ कक्षा के छात्रों के लिए आयोजित की गई थी।

इस मौके पर आठवीं के छात्रों के लिए, विदाई भाषण की प्रस्तुति दी गई तथा 8 वीं के छात्रा के द्वारा अपने शिक्षकों व सहपाठियों के साथ व्यतीत किये गए सुनहरे पल को भी साझा किया गया।
संस्था के प्रधान अध्यापक रामचरित्र यादव ने अपने आशीर्वचन में छात्रों को खूब मन लगाकर पढ़ने तथा अपने व संस्था का नाम रोशन करने को कहा साथ ही छात्रों को स्मृति चिन्ह् स्वरूप कलम देकर भावी जीवन में अनुशासित रहते हुए शिक्षा प्राप्त करने तथा विदाई के भावुक क्षण को भी अपने शब्दों में बयां करते हुए कहा कि जीवन में कभी न कभी ऐसा पल भी अवश्य ही आता है जब हम एक दूसरे से विदा हो जातें हैं वह पल हम सभी के लिए दुखद होता है पर हमें इस बात की खुशी है कि आप सभी छात्र हो जो अपने भविष्य गढ़ने के लिए विदा हो रहे हो हमारी शुभकामनाएं आप सभी के साथ है खूब पढ़ो और आगे बढ़ो तथा क्षेत्र का नाम रौशन करो।
विदाई के मौके पर स्कूली स्टाफ हरिहर यादव, हरिशंकर यादव, फूलसून्दरी कुजूर, गंगोत्री खरे, अंजू पन्ना, शालेय छात्रों में शांति, प्रतिभा, कविता, पुनम, सुमित्रा, सरोज, करण, दीलिप, प्रिंस, अनिश, अनिल, राहुल, पूजा, दीपिका, अनिशा, अंसारी, साधना, मनिषा, श्रवण, हरकेश, सूर्या व समस्त छात्र- छात्रायें तथा रामप्रित उपस्थित रहे।