मरीज की मौत को लेकर परिजनो के द्वारा डॉक्टर से किया गया था झुमा झटकी, नाराज डॉक्टर व स्वास्थ्य स्टाफ ने किया ओपीडी बंद मरीज हुए परेशान…. 

मरीज की मौत को लेकर परिजनो के द्वारा डॉक्टर से किया गया था झुमा झटकी,
नाराज डॉक्टर व स्वास्थ्य स्टाफ ने किया ओपीडी बंद मरीज हुए परेशान…. 
बलरामपुर- वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में स्थित सभी अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ लामबंद हो गए हैं। मृतक के परिजनो ने डॉक्टरो से हाथापाई  के पश्चात डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया है। सामान्य ओपीडी प्रभावित हो गया है अस्पताल के स्टाफों के द्वारा तहसीलदार एवं वाड्रफनगर एसडीओपी को सामूहिक रूप से अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौपा था। बीते दिनों अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाए थे गंभीर आरोप और परिजनों का डॉक्टरों से झुमा झटकी हुआ था। आसपास के क्षेत्रों से आने वाले मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्वास्थ विभाग में ओपीडी बंद होने से मरीजो को उपचार का लाभ नही मिल पा रहा है। नाराज डॉक्टर एवं स्वास्थ्य स्टाफ अपनी सुरक्षा को लेकर अस्पताल परिसर में पुलिस सहायता केंद्र खुलवाने की मांग कर रहे हैं।
ओपीडी बंद होने के संबंध में सीएमएचओ डॉक्टर प्रेमचंद बनर्जी ने बताया कि प्रशासन से कार्यवाही की मांग की गई है मरीजों की परेशानियों को देखते हुए ओपीडी जल्द ही प्रारंभ कर दी जाएगी।
इस संबंध में बीएमओ डॉक्टर शशांक गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य स्टाफ के द्वारा पत्र प्राप्त हुआ है जिसमें ओपीडी बंद करने एवं संबंधित के ऊपर कारवाई तथा अस्पताल कैंपस में पुलिस सहायता केंद्र खोलने की मांग की गई है। चूँकि ब्लॉक मुख्यालय का सबसे बड़ा सिविल अस्पताल है एक्सीडेंटल केस हमेशा आते रहते हैं और लोग नशे में आकर स्टाफ के साथ आए दिन अभद्र व्यवहार करते हैं। जिसे लेकर सांकेतिक रूप से ओपीडी बंद किया गया है अगर कार्रवाई नहीं होती है तो सभी स्वास्थ्य संबंधी कार्यों को बंद किया जाएगा।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर