मतगणना कार्य को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश, 3 दिसम्बर को लाईवलीहुड कॉलेज भेलवाडीह में होगी मतगणना….

मतगणना कार्य को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश
3 दिसम्बर को लाईवलीहुड कॉलेज भेलवाडीह में होगी मतगणना
समय-सीमा की बैठक संपन्न

बलरामपुर ,,, अब्दुल रशीद

कलेक्टर रिमिजियुस एक्का की अध्यक्षता में संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभाकक्ष में समय-सीमा की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रिमिजियुस एक्का ने मतगणना की तैयारियों की समीक्षा कर निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों के पालन करते हुऐ पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ मतगणना प्रक्रिया को निर्विघ्न सम्पन्न करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि 03 दिसम्बर को मतगणना का कार्य होना है इसलिए मतगणना स्थल सभी आवश्यक तैयारियां एवं व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लें। साथ ही मतगणना दिवस मतगणना स्थल पर अधिकारी एवं कर्मचारी, आवश्यक सामग्री, संचार, विद्युत आपूर्ति, टेंट एवं बैठक व्यवस्था, पेयजल एवं साफ सफाई, लेबर कार्य व्यवस्था, चिकित्सा सुविधा आदि बुनियादी व्यवस्था के संबंध में चर्चा कर सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराने को कहा। कलेक्टर ने जिले में हुए धान खरीदी के संबंध में जानकारी लेते हुए काटे गये टोकन, कुल खरीदी और बारदाने की उपलब्धता की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि धान खरीदी के काम को प्राथमिकता से संपादित करते हुए किसानों से धान खरीदी तथा खरीदी बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने बदलते मौसम को ध्यान रखते हुए धान को पानी से बचाने के लिए तिरपाल की व्यवस्था हेतु आवश्यक निर्देश भी दिए।
बैठक में अपर कलेक्टर एस.एस. पैकरा, उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमित श्रीवास्तव, संयुक्त कलेक्टर आर.एन. पाण्डेय, श्रीमती रुचि शर्मा, डिप्टी कलेक्टर, सर्व अनुविभागीय अधिकारी राजस्व तथा सर्व जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर