निर्वाचन के लिए उपयोग में लाए जाने वाले वाहन की पार्किंग व्यवस्था आईटीआई पर्री में हुईं सुनिश्चित….

 

 

* चार हिस्सों में की गई है पार्किंग व्यवस्था *

* विधानसभा वार बंधन केंद्र के लिए पार्किंग में 150 बसें रहेगी खड़ी *

* सेक्टर अधिकारियों की 90 छोटी गाड़ियों की है व्यवस्था *

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर
/ 16 नवंबर को आईटीआई भवन पर्री (स्ट्रॉन्ग रूम) से सुबह 06ः00 बजे मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। इसकी सुव्यवस्था के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल के निर्देशन पर पूर्व से ही पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित कर ली गई है। जिसके तहत सामग्री वितरण केंद्र के पीछे स्थित मैदान पर पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

जिसको चार हिस्सों में बांटा गया है। जिसमें तीन हिस्से में तीनों विधानसभा क्षेत्र प्रेमनगर (04), भटगांव(05) व प्रतापपुर(06) के लिए विधानसभा वार मतदान केंद्र के लिए लगभग 150 बसें खड़ी होगीं। इसके साथ ही एक हिस्से में सेक्टर अधिकारियों के लिये 90 छोटी गाड़ियां पार्क रहेंगीं। इसके अलावा भी कई गाड़ियां रिजर्व में सुरक्षित रहेंगीं जो कि आवश्यकता अनुरूप उपयोग में लाई जाएगीं। पार्किंग व्यवस्था के सुनिश्चित होने से मतदान केंद्र के लिए मतदान कर्मी मतदान सामग्री के साथ अपने मतदान केंद्र के लिए निर्धारित समय पर निकाल सकेंगे जिससे कि वो निश्चित समय में अपने मतदान केंद्र पहुंच सकें ।

इसके साथ ही नगर सेना के बगल मे मतदान कर्मी हेतु पार्किंग और लाइवलीहुड हॉस्टल के बगल मे वीआईपी पार्किंग एरिया भी बनाया गया है।