17 नवंबर को लोकतंत्र के महापर्व पर मताधिकार का करें प्रयोग- जिला निर्वाचन अधिकारी…..

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर/   जिले वासियों को “जय जोहार, जय छत्तीसगढ़” अभिवादन के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी संजय अग्रवाल ने 17 नवंबर को मतदान करने की अपील की है। उन्होनें कहा सभी अवगत हैं कि छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन 2023 हेतु जिले के सभी तीन विधानसभा में 17 नवम्बर 2023 को प्रातः 8.00 बजे से सायं 5.00 बजे तक मतदान होना है। लोकतंत्र का यह महापर्व पाँच वर्षों में एक बार आता है और इस महापर्व में सम्मिलित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करना हम सबका अधिकार भी है और एक महती जिम्मेदारी भी है।
जिले में मतदाताओं को मताधिकार का महत्व बताने तथा आगामी निर्वाचन में इसका प्रयोग करने के लिए जागरूक और प्रेरित करने के दृष्टिकोण से स्वीप अंतर्गत आयोजित विभिन्न गतिविधियों में आप सभी की उत्साहजनक सहभागिता से शत-प्रतिशत मतदान का हमारा संकल्प मजबूत हुआ है।
इसलिए सभी से अपील है कि इसी उत्साह व उमंग के साथ 17 नवम्बर, 2023 को आप अपने मतदाता परिचय पत्र (इपिक) अथवा अन्य निर्धारित 12 दस्तावेज में से कोई एक एवं वोटर पर्ची के साथ अपने-अपने मतदान केन्द्रों में मतदाता के रूप में अंकित परिवारजनों व इष्ट मित्रों के साथ पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी सूरजपुरवासी इस बार भी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे और शत-प्रतिशत मतदान करते हुए देश व प्रदेश के मानचित्र में सूरजपुर को विशेष स्थान दिलाने में महती भूमिका निभाएँगे।