भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुचे स्कूल के खेल मैदान में किया चुनावी जन सभा को सम्बोधित…..

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव पहुचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगभग 4500, लोगो को किया सम्बोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने तय समय पर हाई स्कूल के खेल मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुँचे जिसे सुनने के लिए लग्भग 4500, लोग मौजूद थे

पत्थलगांव के हाइस्कूल ग्राउंड के चुनावी आम सभा से पत्थलगांव के प्रत्याशी गोमति साय ने कहा कि मैं यही की बेटी हु मैं हमेशा से पत्थलगांव आती रही हु यहां के लोगो से पूरी तरह परिचित हु मैं पत्थलगांव क्षेत्र में विकास के हर कार्य को आगे आकर पूरी प्राथमिकता के साथ करूंगी आप मुझे मेरे कमल छाप पर वोट देकर विजयी बनाये मैं आपके क्षेत्र को विकास से जोड़ूंगी


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पत्थलगांव के तय कार्यक्रम में पत्थलगांव से भाजपा उन्मीदवार श्री मति गोमती साय के लिए चुनाव प्रचार कर उन्हें जिताने कीबात कही साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जम कर प्रहार करते हुए कहा कि छतीसगढ़ राज्य के भुपेस सरकार के द्वारा अनेकों तरह के घोटाले किये है।


पीएससी में अवैध नियुक्ति एवं शराब घोटाले का जिक्र किया वही गोबर घोटाले तक करने की बात किया जबकि भाजपा के द्वारा जन कल्याण कारी योजनाओं को देश के आम लोगो ने सराहा है । भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि 36 लाख परिवारों को गैस कनेक्शन , आयुष्मान योजना में गाँव शहर के वे लोग जो गरीब है उनके लिए 5 लाख रु तक के मुफ्त इलाज की ब्यवस्था की है। प्रधानमंत्री आवास योजना में 18 लाख पक्के घर बना कर देने की बात कही जिसमे टॉयलेट से लेकर पानी की समुचित ब्यवस्था करने की बात कही जिस तरह से हमारी पार्टी के द्वारा लगातार उन्नति के लिए प्रयास किया जाता रहा है। वही छतीसगढ़ राज्य की भुपेस सरकार पूरी तरह से घोटाले में लिप्त है। उससे छतीसगढ़ की विकास की गति धीमि हो गई है। कांग्रेस की सरकार के द्वारा लूट है हमारी तरफ विकास है उन्नति है। उन्मीद है। हम जो कहते है वो करते है। एकलब्य स्कूल भी हमने दिया है। हमारे चुनावी घोषणा पत्र में किसानों के धान खरीदी से लेकर अनेक अच्छे कार्य करने का जिक्र किया है। घर की महिलाओं को हर वर्ष 12000, रु देंगे। युवाओ को रोजगार देंगे आप हमारी पार्टी को जिताये हम पूरे छतीसगढ़ को सशक्त राज्य बनाएंगे जशपूर के राजा रणविजय सिंह जूदेव के नाम लेते हुए कहा कि ये राज्यसभा में हमारे साथ रहे है। बहुत अच्छे ब्यक्ति है।

 

सोमवार के जेपी नड्डा के चुनावी आमसभा में जशपूर के राजा रणविजय सिंह जूदेव , भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, मण्डल अध्यक्ष अनिल मित्तल, संयोजक रामगर्ग, कार्यालय प्रभारी प्रदीप गुप्ता, ग्रामीण मण्डल प्रभारी हरजीत सिंह भांटीया, सालिक साय, श्याम नारायण गुप्ता, अवधेश गुप्ता, अंकित बंशल, डॉक्टर बीएलभगत, अनूप गुप्ता, अरविंद गुप्ता, सहित काफी संख्या में भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने कार्यक्रम के बाद सड़क रास्ते से होकर लैलूंगा के जनसभा और रोड शो के लिए निकल गए