अंतरराष्ट्रीय अंगदान देहदान दिवस के अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच ने, नगरवासियों से अंगदान देहदान को लेकर भरवाए संकल्प पत्र…..

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर / मारवाड़ी युवा मंच की सूरजपुर व संस्कृति शाखा के द्वारा ऑर्गन डोनेशन को लेकर शहर के विभिन्न स्थानों में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया और नगर वासियों से अंगदान देहदान को लेकर संकल्प पत्र भरवाए गए। जिसमें शहर के 25 लोगों ने मारवाड़ी युवा मंच की इस मुहिम के पहले दिन जुड़ते हुए अंगदान देहदान के फॉर्म भरे।

इस संबंध में मंच के अध्यक्ष सुमित मित्तल, सचिव विकास जैन व कोषाध्यक्ष यश अग्रवाल ने बताया कि अंगदान देहदान पखवाड़े में मंच की सूरजपुर शाखा व संस्कृति शाखा के द्वारा जनजागरण चलाया जा रहा है। जिसमें लगातार जागरूकता अभियान के साथ लोगों को ऑर्गन डोनेशन के लिए जागरूक कर फॉर्म भरे जाएंगे। मंच सदस्यों ने बताया कि अधिक से अधिक लोगों को जागरुक कर संकल्प फॉर्म भरवा कर अंगदान देहदान के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से सूरजपुर शाखा के द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

जिसमें मारवाड़ी युवा मंच के संस्कृति शाखा के द्वारा भी विशेष सहयोग किया गया और दोनों ही शाखा के द्वारा अंगदान देहदान जागरूकता अभियान के तहत वीडियो कैंपेनिंग के माध्यम से सोशल मीडिया, फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्यूटर के माध्यम जागरूकता का संदेश फैलाया जा रहा है।