हम सभी शासन का काम करने आए हैं, काम करेंगे, काम अटकना नहीं चाहिए : सौरभ कुमार

 

 

 

* नवनियुक्त कलेक्टर श्री कुमार ने जिला स्तरीय अधिकारियों का परिचय प्राप्त किया.

*आमनागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता से निराकरण के निर्देश भी दिए.

कोरबा / कोरबा जिले के नवनियुक्त कलेक्टर सौरभ कुमार ने आज जिला स्तरीय अधिकारियों का परिचय प्राप्त किया। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में उन्होंने सभी अधिकारियों को अपना परिचय देते हुए कहा कि हम सभी शासन द्वारा जिले में नियुक्त किए गए हैं। हम सभी अपनी जिम्मेदारी को भलीभांति जानते हैं। शासन की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन हमारी प्राथमिकता होगी।

कलेक्टर ने सभी अधिकारियों से कहा कि हम लोग काम करने आये हैं, इसलिए शासन का काम अटकना नहीं चाहिए। कोरबा में पदस्थ है तो यहाँ ईमानदारी से अपना काम सर उठाकर करिए। उन्होंने माननीय मंत्री, विधायक और जनप्रतिनिधियों का सम्मान करते हुए जनहित के कार्यों और आमनागरिकों कि समस्याओं को दूर करने की दिशा में भी प्राथमिकता से कार्य करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर सौरभ कुमार ने कहा कि आने वाले दिनों में निर्वाचन भी होना है। निर्वाचन का कार्य जिम्मेदारी और बहुत ही पारदर्शिता से जुड़ा है। कोई आपके कार्यों पर उंगली न उठाएं इसलिए इसे समय पर और बहुत ही गंभीरता से करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि शासन के जो भी कार्य प्रगति पर है उसे समय पर पूरा करना सुनिश्चित किया जाना चाहिए। निविदा संबंधित प्रक्रिया समय पर हो और कार्यों में गुणवत्ता का पालन भी होना चाहिए। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को जिले के विकास के लिए टीम भावना से कार्य करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक उदय किरण, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, डीएफओ अरविंद पीएम, निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई, अपर कलेक्टर प्रदीप साहू, दिनेश नाग, उप जिला निर्वाचन अधिकारी एम के खांडे और सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।