सब एकजुट होकर कार्य करें ताकि प्रदेश में बने फिर से कांग्रेस की सरकार : श्रीमती आरती सिंह

 

 

बलरामपुर

प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे बुथ चलो अभियान कि समीक्षात्मक बैठक का जिला मुख्यालय बलरामपुर में जिला प्रभारी श्रीमती आरती सिंह के विशिष्ट आतिथ्य व जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी की अध्यक्षता संपन्न हुई।

बैठक में सभी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व संबंधित ब्लॉक के नियुक्त प्रभारी उपस्थित थे,बैठक में भूत जॉन व सेक्टर कमेटियों के गठन के साथ-साथ सभी बूथ लेवल एजेंटों की नियुक्ति व बूथ अध्यक्षों के चयन बूथ कमेटियों द्वारा करने पर जोड़ दिया गया और उससे संबंधित सूची अविलंब जिला कांग्रेस कमेटी को भेजने की बात कही गई ताकि प्रदेश कमेटी तक भेजा जा सके इसके अलावा बूथ स्तर कमेटियों के सभी सदस्यों का विधानसभा वार प्रशिक्षण के संबंध में भी चर्चा की गई जिसमें कहा गया कि सभी विधानसभा में विधानसभा व कार्यकर्ताओं की प्रशिक्षण कराए जाएंगे जिसमें प्रतापपुर विधानसभा की बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण प्रतापपुर में रामानुजगंज विधानसभा का प्रशिक्षण रामानुजगंज में व सामरी विधानसभा का प्रशिक्षण राजपुर में किए जाने संबंधी निर्णय भी लिया गया जिस संबंध में जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी द्वारा जानकारी दी गई कि आगामी दिनों में अति शीघ्र इस संबंध में तिथि नियत कर ब्लॉक अध्यक्षों/प्रभारियों को सूचित किया जाएगा।

जिला प्रभारी श्रीमती आरती सिंह ने कहा कि हर विधानसभा में ऐसे 5 बूथ चयनित किए जाएं जिनमें पिछली बार सर्वाधिक मत मिले हैं और उन बुथों पर पार्टी के लिए कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा।

बैठक में कांग्रेस पार्टी के लिए सभी को सक्रियता से कार्य करने की बात कही गई और जिला प्रभारी द्वारा कहा गया कि हम सभी के मार्गदर्शक टी. एस. सिंहदेव के नेतृत्व में मिलजुल कर एकजुट होकर कार्य करना है ताकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार फिर से बन सके और गरीब, मजदूर किसान, कामगार लोगों का भला हो सके।

इस अवसर पर रिपुजीत सिंहदेव, अजय सोनी, अशोक सिंह,अशोक जयसवाल, विनोद तिवारी, सुनील सिंह,जितेंद्र गुप्ता,अशोक जयसवाल अश्वनी यादव, मोहम्मद अब्दुल्ला, हरिचरण, मुन्ना गुप्ता,अनिल गुप्ता,प्रेम सागर सिंह सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।