ग्रामीणों ने कहा पहले विधायक देखे सालों गुजर जाता था, ये विधायक तो आता है, मिलता है बातें सुनता है समस्याएं दूर करता है, क्षेत्र के विकास के लिए काम करता है….

जशपूर ✍️जितेन्द्र गुप्ता

ग्रामीणों ने कहा पहले विधायक देखे सालों गुजर जाता था, ये विधायक तो आता है, मिलता है सुनता है समस्याएं दूर करता है, क्षेत्र के विकास के लिए काम करता है।

विधायक यू. डी. मिंज ने किया दुलदुला क्षेत्र के गाँव का दौरा, ग्रामीणों से की मुलाक़ात।

संसदीय सचिव एवं विधायक यू. डी. मिंज विधानसभा क्षेत्र के दुलदुला गाँव के अनेक गाँव का सघन दौरा कर ग्रामीणों से मुलाक़ात की उन्होंने इस दरमियान जनता की समस्याऐं सुनी और सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया.

क्षेत्र भ्रमण के दौरान सरइटोला एवं सरबबहला में जनता से मिलकर विधायक यू. डी. मिंज कहा कि ” भूपेश है तो भरोसा” उन्होंने बताया कि सरकार के मुखिया विकास के लिए काटिबद्ध
मुख्यमंत्री आदरणीय भूपेश बघेल ने क्षेत्र की जनता की हर समस्या दूर करने का प्रयास किया है, दुलदुला क्षेत्र के विकास लिए अनेक स्वीकृति दी है चाहे वह सड़क बिजली पानी पुल पुलिया की हो या लोगों की जरुरत की हो. उन्होंने कहा कि यह सब आप सबके आशीर्वाद से संभव हुआ है किसान भाइयों, महिलाओं युवाओं के सहयोग से हुआ. आदरणीय मुख्यमंत्री जी हर किसी के लिए कर रहे है बेरोजगार को नौकरी के लिए 18 हजार से अधिक भर्ती निकाली है, बेरोजगार युवाओं को अब नौकरी के लिए फार्म भरने का फीस नहीं देना पड़ता है साथ में बेरोजगारी भत्ता भी दे रहे है, किसानों का धान खरीद रहे है, आने वाले समय में बीस क्विंटल धान अधिक दाम 2800 रु में खरीदने की तैयारी है. बच्चों को सरकारी अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ने के लिए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी एवं हिंदी माध्यम स्कुल खोल रहे है, क्षेत्र की लगभग सड़कें बन चुकी है बिजली की समस्या दूर होगई है मुख्यमंत्री जी ने ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका, मितानिन, शासकीय कर्मचारियों सभी की माँग मानी है जो छोटी बडी समस्या है वह भी दूर होगी, मुख्यमंत्री जी ने अनेक योजना ऐसी शुरु की है जिसका लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है।

ग्रामीणों ने कहा कि पहले तो हमलोग को विधायक को देखें सालों गुजर जाता था लेकिन अब हम लोग विधायक को पहचानते उनसे बात करते है अपनी समस्या बता सकते है ऐसा विधायक हमने कभी देखा नहीं जैसा आज देख रहे है जो मिलने आता है,सबका सुनता है समस्याऐं सुलझाता है बीमारी में इलाज करवाता है, विकास के काम करवाता है विधायक तो ऐसा ही होना चाहिए जो दिन रात जनता का हमारा काम करे और

बुजुर्गो का लिया आशीर्वाद

क्षेत्र भ्रमण को दौरान विधायक यू. डी. मिंज ने बुजर्गो का आशीर्वाद लिया दुलादुला क्षेत्र के बुजुर्ग माता बहने और ग्रामीण प्रसन्न होकर विधायक को आशीर्वाद दिया उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अब पहले जैसी समस्या नहीं है. कोई समस्या होने से भी विधायक को पता लगने से उसका जल्द समाधान हो जाता है.