भाजयुमो ने 2हजार करोड़ के हुए शराब घोटाले का पोस्टर चिपकाया कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर मचाया हल्ला…

पत्थलगांव✍️जितेन्द्र गुप्ता

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पत्थलगांव के शासकीय शराब दुकान पहुंचकर चिपकाया 2हजार करोड़ के हुए घोटाले का पोस्टर,कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर मचाया हल्ला

छत्तीसगढ़ में 2हजार करोड़ के हुए कथित शराब घोटाले को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओ द्वारा प्रदेश भर में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज बुधवार को पत्थलगांव में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शासकीय अंग्रेजी शराब दुकान पहुंचकर घेराव किया गया।इस दौरान भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद रही। वहीं कार्यकर्ता शराब दुकान पहुंचकर पोस्टर लगाने में सफल रहे। एवं छग कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


इस दौरान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा वर्ष 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान अपने घोषणापत्र में शराबबंदी का वादा किया गया था। चुनाव से पूर्व भूपेश बघेल की टीम ने कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो हम पूर्ण शराबबंदी करेंगे। मगर शराबबंदी तो की नहीं गई और लॉकडाउन के वक्त घर तक शराब पहुंचाने की सेवाएं शुरू कर दी गई थी।उन्होंने कहा प्रदेश में विगत दिनों पूर्व ईडी ने छापा भी मारा। जिसमे छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ का शराब घोटाला सामने आया।अभी जांच चल रही है आने वाले समय में देखा जा सकता है कि कई मंत्री इस घोटाले में सामने आ सकते हैं। वहीं भाजपा मंडल महामंत्री अंकित बंसल ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर युवा मोर्चा द्वारा 2हजार करोड़ के हुए शराब घोटाले को लेकर शासकीय शराब दुकानो में जाकर आंदोलन किया जा रहा है।जिसे लेकर पत्थलगांव मंडल के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों द्वारा शराब दुकान का घेराव किया गया। जब प्रदेश में 2 हजार करोड़ का शराब घोटाला क्लियर हो चुका है तो नैतिकता के आधार पर अब आबकारी मंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। मंडल अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार द्वारा अपने चुनावी घोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा किया गया था जो कि पूर्ण नहीं हुआ। शराबबंदी नहीं होने पर युवाओं का भविष्य अंधकार की ओर जा रहा है।इस प्रदर्शन में भारी संख्या में भाजपा के शहर एवं ग्रामीण कार्यकर्ता मौजूद रहे।