चैत्र रामनवमी के अवसर पर पूरे वाड्रफनगर में भगवामय रंग के साथ शोभायात्रा निकाली गई, भक्तों में काफी दिखा उत्साह ….

चैत्र रामनवमी के अवसर पर पूरे वाड्रफनगर में भगवामय रंग के साथ शोभायात्रा निकाली गई, भक्तों में काफी दिखा उत्साह ….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
हिन्दु नववर्ष चैत्र नवरात्र के अवसर में हजारों की संख्या में हिंदू समाज के द्वारा विशाल शोभायात्रा निकाली गई। भारी संख्या में महिलाएं भी हुईं शामिल। बलरामपुर जिले के समस्त ब्लॉकों के चौक चौराहों में भगवामय  झंडे के साथ रंग में रंगा हुआ दिखाई दिया। वही पूरे गांव के लोगों ने झडे के साथ राम नवमी के अवसर पर शोभा यात्रा रैली निकालकर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। वाड्रफनगर के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर श्री राम नवमी के पर्व को लोगों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया। साथ ही हाई स्कूल ग्राउंड से हजारों की संख्या में मोटरसाइकिल की रैली के साथ राजीव गांधी चौक होते हुए सर्वेश्वरी मंदिर से होते हुए मां महामाया मंदिर होते हुए गौटिया पारा होते हुए बाइक रैली निकाली गई ।इसके बाद हनुमान मंदिर से होकर पैदल बैंड बाजे के साथ लोगों ने शोभायात्रा निकाली जिस समय पूरा नगर भगवामय लग रहा था और लोगों ने जय श्रीराम जय श्रीराम के नारे के साथ पूरा शहर गूंज रहा था।
बलंगी से बाबा बंशीधर मंदिर से पूजा अर्चना कर क्षेत्र के लोगों ने बाइक रैली शोभायात्रा के साथ रघुनाथ नगर होते हुए वाड्रफनगर शोभायात्रा में शामिल होकर हजारों की संख्या में लोगों ने शोभा यात्रा कार्यक्रम में शामिल हो हुए और बैंड बाजे के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया।
बलरामपुर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में  एसडीएम विशाल महाराणा, एसडीओपी अनिल विश्वकर्मा सहित पुलिस स्टाफ़ तथा अधिकारी कर्मचारी रैली को शांतिमय तरीके से मनाने में सुरक्षा की दृष्टि में प्रत्येक चौक चौराहों में शांति व्यवस्था कायम करने में सहयोग प्रदान किया। राम नवमी के अवसर पर सभी भक्त जनों ने अपना महत्वपूर्ण सहयोग देकर पूरे कार्यक्रम को सफल बनाया गया।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर