दुल्हन की विदाई के बाद बाराती जा रहे थे घर ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवतियों समेत 4 की मौत, 6 की हालत नाजुक,परिजन सदमे में…..

 

 

 

* बनारस स्टेट हाइवे पर सोनगरा में हुआ हादसा, बारातियों को लेकर लौट रही थी बोलेरो, बोलेरो में ड्राइवर समेत 10 लोग थे सवार, ड्राइवर की भी चली गई .

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर: दुल्हन की विदाई के बाद बारातियों 9 बारातियों को लेकर एक बोलेरो वापस लौट रही थी। इसी दौरान अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर ग्राम सोनगरा के पास उसकी ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो में सवार 2 युवतियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां आईसीयू में सभी का इलाज चल रहा है। वहीं पीएम पश्चात मृतकों का शव मरच्यूरी में रखवाया गया है। सडक़ हादसे में एक साथ 4 लोगों की मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसारी निवासी विक्की रांते पिता मेहीलाल रांते 24 वर्ष की शादी सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम महेशपुर निवासी अरविंद की बहन मनीषा से तय हुई थी। 9 मई को दूल्हा बारात लेकर आया और धूमधाम से शादी हुई।

10 मई की सुबह दुल्हन की विदाई होने के बाद बाराती भी घर लौटने लगे। इधर बोलेरो क्रमांक यूपी 64 एपी- 0501 का ड्राइवर जनकपुर निवासी 9 बारातियों को लेकर निकला था। वह अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर सुबह 9.30 बजे ग्राम सोनगरा के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे क्लिंकर लोड ट्रक क्रमांक यूपी 64 एटी-3470 से उसकी भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बोलेरो में सवार 4 लोगों बलंगी चौकी के ग्राम गुडरू निवासी लक्षनधारी 45 वर्ष, बोलेरो ड्राइवर निवासी ग्राम जनकपुर तथा ग्राम चरचरी, बलंगी निवासी 2 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई।

* 6 गंभीर रूप से घायल – सडक़ हादसे में 6 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में ग्राम केसारी निवासी रामनारायण पिता जिरजोधन 19 वर्ष, ग्राम खोड़ निवासी जवाहिर पिता मेहीलाल 50 वर्ष, ग्राम सरना रघुनाथनगर निवासी सुखन अगरिया, व सोनिया शामिल हैं। सोनगरा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी 6 घायलों का आईसीयू में इलाज जारी है।

* शादी वाले घर में पसरा मातम – सडक़ हादसे में दूल्हा के रिश्तेदारों व परिचितों की मौत से उनके परिजन सदमे में हैं। हादसे में कए साथ 4 लोगों की मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया है। पुलिस ने शवों का पीएम कराकर मरच्यूरी में रखवा दिया है।