भाजपा युवा मोर्चा बेरोजगारी भत्ता को लेकर हजारों युवा रैली के साथ करेंगे कलेक्ट्रेट कार्यालय में तालाबंदी व घेराव…..

 

 

 

* भाजयुमो के राष्ट्रीय नेता शशांक राज, प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत युवाओ को करेंगे संबोधित।

* भूपेश बघेल के भ्रष्टाचार पर कांग्रेस पार्टी के विधायक जी भी कर चुके है इशारा – रविंद्र भारती

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर:-भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान और प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के निर्देशन एवं प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर, अंकित जायसवाल व प्रदेश उपाध्यक्ष व संभागीय प्रभारी जितेंद्र देवांगन, प्रदेश मंत्री व सूरजपुर जिला प्रभारी आलोक श्रोती, लोकेश पैकरा, सह प्रभारी मनीष पुनाचा, निशांत गुप्ता के सफल मार्गदर्शन और जिलाध्यक्ष रविंद्र भारती के नेतृत्व में जिले के तीनों विधानसभा के छ ब्लॉक व 14 मंडलो के हजारों बेरोजगार युवाओं के साथ आज 11:00 बजे शहर के हृदय स्थल कोतवाली थाना के समीप अग्रसेन चौक पर विशाल आमसभा के साथ धरना प्रदर्शन करते हुए रैली के माध्यम से जिला संयुक्त कार्यालय कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर बेरोजगारी भत्ता व युवाओं से संबंधित विभिन्न विषय को लेकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय का तालाबंदी कर घेराव किया जाएगा. भाजयुमो शहर महामंत्री संस्कार अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य शशांक राज व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर, अंकित जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र देवांगन, प्रदेश मंत्री आलोक श्रोती की विशेष उपस्थिति में संपन्न होगा।

गौरतलब है की छग निर्माण पश्चात 15 वर्ष भाजपा की सरकार रही तो नित नवीन विकास के आयाम को छुआ है। महज शहरी क्षेत्र नहीं अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंच के लिए सड़क निर्माण हो या हर परिवार के भूख की चिंता, वनाचलो तक शिक्षा, स्वास्थ की कड़ी तैयार कर छः ग को लगातार गति देने का कार्य भाजपा सरकार के माध्यम से हुआ है। आज भी केंद्र की भाजपा सरकार के द्वारा गांव गांव तक स्वच्छता, शौचालय, रसोई गैस, नलजल, आवास, स्किल, शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान बीमा जैसे अनेक कार्य किये जा रहे है उसमे वर्तमान की छःग सरकार ब्रेकर करने का काम कर रही है। भ्रष्टाचार के नाव में सवार छः ग की कांग्रेस सरकार जब कोरोनाकाल में राज्य को जनता अपनी को खो रही थी। छःग सरकार 600 करोड़ शराब शेष और DMF फंड के खर्च का हिसाब तक नहीं दे पा रही थी। कोरोना काल में ही जब छात्रावासो में कोई छात्र नहीं था।

आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा छात्रो के बाल काटने के नाम पर करोड़ों रूपये अग्रिम भुगतान किया गया। जिसमे विद्यालय खुलने के पश्चात लीपा पोती की गयी। आज प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में हम रायपुर तालाब के सौंदर्यीकरण में 70 करोड़ का भ्रष्टाचार कर जनता के पैसा का दुरुपयोग किया जा रहा है वो हम देख रहे है। केंद्र से प्रति व्यक्ति 5kg चावल की व्यवस्था को गई तो राशन कार्ड के पीछे मात्र 5kg चावल देकर चावल डकारने का काम भी वर्तमान कांग्रेस सरकार करतो हुए 68 हजार 930 मीट्रिक टन चावल का भ्रष्टाचार कर 42% गबन कर चुकी है। केवल चावल ही नहीं शक्कर, गुड, नमक और चने में भी बड़ी धांधली, जिसकी जानकारी सरकारी आंकड़ों में 7.77 करोड़ शक्कर में, 11.80 करोड़ रुपए चना में 3.46 करोड़ नमक में और गुड़ 1.43 करोड़ रुपयों को खाद्य सामग्री को कमी सवाय स्वीकार कर रही है। छ: ग स्टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड जिसका कार्य लिकर, बियार, वाइन में होली ग्राफीक स्टिकर लगाकर लाइसेंस कर रिटेल करना होता है वो सरकार की जागीर बन गई है और 50% दारू बिना रजिस्टर किए सरकारी शराब दुकानों में बेचकर करोड़ों का भ्रष्टाचार किया जा रहा है. जल जीवन मिशन के तहत 7000 करोड़ को बिना टेंडर के या S.O.R से अभाव में 10% कमीशन लेकर दिया गया। और गलत टेंडर प्रक्रिया होने की वजह से रिटेंडर किया गया जिसमे करोड़ों की कमीशन खोरी की गई है। ऐसे ही डी. एम. एफ, pwd ए निर्माण कार्य, कृषि विभाग के खाद्य और बीज में भ्रष्टाचार पी. एस.सी. की भर्ती में भ्रष्टाचार, युवाओं के बेरोज़गारी भत्ता में भ्रष्टाचार कर लगातार छ: ग को निचोड़ने का काम किया है।

कांग्रेस के विधायकों सहित विश्वसनीय अधिकारी भ्रष्टाचार में संलिप्त है। आज भी कथित सुपर CM सौम्या चौरसिया ED के गिरफ्त में है. विधानसभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सरकार के भ्रष्टाचार पर सवाल करते दिखते है तो एक मंत्री इस सरकार के भ्रष्ट आचरण से त्रस्त होकर स्वयं को असशय पाता हुआ स्तीफा देता है। लगातार भ्रष्टाचार में डूबी इस सरकार ने छः ग को कई वर्ष पीछे धकेल दिया है। छग की भोली भाली जनता को केवल विज्ञापनों में माध्यम से ठगने का प्रयास कांग्रेस सरकार कर रही है। लेकिन वे जान ले की जनता के पास कांग्रेस के काले कारनामों की पूरी जानकारी है। और लगातार भारतीय जनता युवा मोर्चा इस हेतु घर घर पहुंच कर पदयात्रा के माध्यम से भ्रष्टाचार को बताएगी। भ्रष्टाचार के विरुद्ध जनजागरण यात्रा 3 मई से 9 मई 2023 के मध्य 21km की पैदल यात्रा कर कांग्रेस के कारनामों का काला चिट्ठा जनता में हम बाटेंगे।

यात्रा का अंत SDM / तहसील कार्यलय में प्रदर्शन करते हुए भ्रष्टाचार के विषय में ज्ञापन दिया जाएगा। 15 मई से 16 मई के मध्य सभी जिला केंद्र मे एक दिवसीय भूख हड़ताल। 10 मई से बेरोज़गारी भत्ते में अपात्र युवाओं से बूथ स्तर पर सम्पर्क अभियान कर 25 से 30 मई के मध्य संभागस्तरीय युवा शंखनाद रैली एवम प्रदर्शन बड़ी संख्या में करते हुए इस सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरी ताकत से युवाओं को खड़ा करेंगे। साथ ही जितने भी नवीन मतदाता है उनके सामने सरकार को नीति और नियत को स्पष्ट करते हुए छ: ग में सकारात्मक सोच के साथ विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए एकजुट करेंगे।