राहुल गांधी पर हुई कार्यवाही को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने वाड्रफनगर वन विश्राम गृह में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी अपनी बात….

राहुल गांधी पर हुई कार्यवाही को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने वाड्रफनगर वन विश्राम गृह में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी अपनी बात….
वाड्रफनगर —अब्दुल रशीद
राहुल गांधी पे हुई कार्यवाही को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता अब सड़कों पर उतरना के मूड में हैं लगातार जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं और राहुल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं तुम्हारे के टाइटल को लेकर वे लोगों तक अपनी बात रखना चाहते हैं इसे को लेकर वाड्रफनगर में कांग्रेस परिवार की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी प्रभारी वाड्रफनगर अशोक जयसवाल दल बल के साथ प्रेस वार्ता में शामिल हुए उन्होंने अपनी जानकारी देते हुए कहा बीजेपी के प्रतिनिधियों पर हुए कार्यवाही पर मैं केवल 1 वर्ष की सजा और हमारे कांग्रेश के चहिते राहुल गांधी को आनन-फानन में 2 वर्ष की सजा एवं संसद की सदस्यता खत्म करने की साजिश बीजेपी ने रची है जो पूरे देश के लिए हितकारी नहीं है या सीधा कहे तो लोकतंत्र की हत्या है। वही उन्होंने कहा कि मोदी जी तानाशाह रवैया अपनाते हुए अपने राज्यपाल नियुक्ति कर मनमानी कर रहे हैं और कांग्रेश शासित राज्यों में अपने राज्यपाल नियुक्ति कर लाभ उठा रहे हैं यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आप सारे राज्यों में मुख्यमंत्री और राज्यपाल नियुक्ति कर काग्रेस को समाप्त कर दीजिए।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर