राम देवभूडू मार्ग में बाइक सवार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, पण्डो युवक की मौत जांच में जुटी पुलिस….

 

 

 

लखनपुर, अमित बारी

लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवभूडू मार्ग में 1अप्रैल दिन शनिवार की दोपहर लगभग 2:00 बजे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिरे खंभे से टकराकर पंडो जनजाति व्यक्ति की मौत हो गई। एक युवक घायल हो गया। लखनपुर पुलिस के द्वारा रविवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोनू पंडो पिता मिस्त्री पंडो उम्र लगभग 30 वर्ष ग्राम बेलदगी निवासी अपने साथी कुमडेवा निवासी विष्णु पंडो के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर लब्जी ढेलवाबर अपने ससुराल गया हुआ था। लोसगी देवभुडु बाजार आने के दौरान बाइक सवार विष्णु ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर बाइक सवार गिरे। सोनू पण्डो खंभे से जा टकराया जिससे उसके सीने में अंदरूनी चोटें आई वही विष्णु पंडो को मामूली चोट आई। सेलरा के झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा घटनास्थल पर ही सोनू पण्डो का उपचार किया गया था। इधर घायल के परिजनों द्वारा 5:45 बजे एंबुलेंस 108 को फोन किया गया सूचना मिलते ही एंबुलेंस 108 के चालक कृष्ण कुमार ईएमटी कृष्णा श्रीवास मौके पर पहुंचे और घायल विष्णु और मृतक सोनू पण्डो के शव को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

परिजनों के द्वारा लखनपुर पुलिस को रात 8बजे इसकी सूचना दी गई है। सूचना मिलने उपरांत लखनपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर रविवार की सुबह परिजनों की रिपोर्ट पर शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया है साथ ही लखनपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना के बाद से परिवारजनों में शोक व्याप्त है।