हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा ग्यारहवें दिन संपन्न, पद यात्रियों ने अभियान के दौरान लघु सभाएं करते हुए घर-घर जाकर मतदाताओं से किया संपर्क….

हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा ग्यारहवें दिन संपन्न, पद यात्रियों ने अभियान के दौरान लघु सभाएं करते हुए घर-घर जाकर मतदाताओं से किया संपर्क….
राजपुर ,,, अब्दुल रशीद
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राजपुर जनपद क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में यात्रा अनवरत जारी है। 5 फरवरी 2023 को ग्यारहवें दिन भी जनपद पंचायत क्षेत्र के संगठनात्मक सेक्टर परसागुडी के विभिन्न ग्राम पंचायतों  में संपन्न हुई, पद यात्रियों ने अभियान के दौरान रैली निकाली तथा लघु सभाएं करते हुए घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया।
आज यात्रा में ग्रामीणों के बीच सेक्टर प्रभारी रामबिहारी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के नीतियों के कारण आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य आसमान छू रहे हैं 2014 में आवश्यक वस्तुओं के जो मूल्य थे वह आज दोगुने से तिगुना तक हो गए हैं आम आदमी खून के आंसू रो रहा है महंगाई पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है सरकार मनमानी पूर्ण तरीके से काम कर रही है भाई-भाई को बांटा जा रहा है,आपस में लड़ाया जा रहा है धर्म जाति और संप्रदाय के बीच लोगों को बांटने की कोशिश भाजपा हर जगह कर रही हैं। छत्तीसगढ़ में आज हर तरफ खुशहाली है, किसान,मजदूर खुशहाल हैं, सबके लिए कांग्रेस सरकार काम कर रही है सबको राशन दिया जा रहा है। छत्तीसगढ़ को कुपोषण से मुक्त करने का काम कांग्रेस की सरकार में ही हुआ है। सरकार बनने के बाद सरकार ने जिस तरह से वादा के अनुरूप तत्काल ऋण माफी की है उस ऋण माफी के बाद किसान की तरक्की हुई है।
आज के कार्यक्रम अभियान के दौरान जयप्रकाश तिर्की, बच्चन राम,सुदामा राजवाड़े, सुरेश जयसवाल,सुरेश यादव,विनोद विश्वकर्मा, जोखन राम,रामप्रसाद राम,आसन राम,लक्ष्मण राम,तेजु यादव,मोहन राम मंगल सोन्हा,लुकेश यादव,सफिलो शांडिल्य,सुमित्रा मरकाम, गोपाल टोप्पो, सहित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के अलावा व अन्य ग्रामीण जन भी उपस्थित रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर