जिला स्तरीय जनदर्शन का किया गया आयोजन, कलेक्टर ने सुनी आमजनों की समस्याएं, संबंधित अधिकारियों को दिये शीघ्र निराकरण करने के निर्देश….

जिला स्तरीय जनदर्शन का किया गया आयोजन,
कलेक्टर ने सुनी आमजनों की समस्याएं, संबंधित अधिकारियों को दिये शीघ्र निराकरण करने के निर्देश….

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

शासन के मंशानुरूप आमजनों के समस्याओं को प्राथमिकता से निराकरण करने के उद्देश्य से प्रत्येक मंगलवार को जनदर्शन का आयोजन संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभाकक्ष में जिला स्तरीय जनदर्शन का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में कलेक्टर विजय दयाराम के. व जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती रीता यादव ने आमजनों से प्राप्त शिकायतों व समस्याओं के शीघ्र निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।
जनदर्शन में कुल 25 मांग व शिकायत प्राप्त हुए, जिसमें गौचर भूमि का फर्जी पट्टा निरस्त करने, भूमि विवाद, जाति प्रमाण पत्र बनवाने, भूमि पर अवैध कब्जा करने, वन भूमि पट्टा में कक्ष क्रमांक सुधार कराने, वनाधिकार पट्टा प्रदाय कराने, फर्जी जाति प्रमाण पत्र के संबंध में शिकायत, मनरेगा का वेतन भुगतान करने, भगिनी प्रसूति योजना के तहत राशि प्रदाय करने, सार्वजनिक कूप निर्माण कराने, 14वें एवं 15वें वित्त राशि गबन करने, निर्माण कार्य की राशि भुगतान कराने के संबंध में आवेदन प्राप्त हुए थे। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने संबंधित अधिकारियों से प्राप्त आवेदनों पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए निर्धारित समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिये।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर