सड़क की गुणवत्ता पर ध्यान देते हुए निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण करें :- कलेक्टर

सड़क की गुणवत्ता पर ध्यान देते हुए निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण करें :- कलेक्टर

कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन सड़क का औचक निरीक्षण….

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

कलेक्टर विजय दयाराम के. ने विकासखण्ड रामचन्द्रपुर के अंतर्गत निर्माणाधीन जामवंतपुर-बुलगांव-भंवरमाल सड़क लंबाई 6.50 किमी. का औचक निरीक्षण करते हुए गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिये।
कलेक्टर विजय दयाराम के. ने निर्माणाधीन सड़क के जीएसबी कार्य का अवलोकन किया तथा सड़क की परत एवं मोटाई की जांच की। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को सड़क की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने एवं माह जनवरी 2023 तक निर्धारित समयावधि में निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने कहा कि सड़क निर्माण जिले के अधोसंरचना को मजबूत बनाने के लिए जरूरी है, सड़क निर्माण से नागरिकों को आवागमन की सुविधा मिलेगी। उल्लेखनीय है कि जिले में विकास कार्यों को गति देने के लिए शासन द्वारा 8 करोड़ 58 लाख 11 हजार रूपये की लागत से जामवंतपुर-बुलगांव-भंवरमाल सड़क का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी लंबाई 6.50 किमी. है। इस सड़क के निर्माण से क्षेत्र के आधे दर्जन से अधिक गांव लाभान्वित होंगे।
निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता एस.के. गुप्ता, अनुविभागीय अधिकारी एस.के. चौरसिया तथा उप अभियंता अजय कुर्रे उपस्थित रहे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर