348 खिलाड़ियों का जिला स्तरीय छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में चयन…

बग़ीचा ✍️जितेन्द्र गुप्ता

348 खिलाड़ियों का जिला स्तरीय छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में चयन

“ब्लॉक स्तर पर 3132 खिलाड़ियों ने लिया था हिस्सा, जश्न के साथ समापन”

बगीचा . ब्लॉक के महादेवडांड के हाई स्कूल मैदान में आयोजित ब्लॉक स्तरीय छत्तीसगढ़ ओलम्पिक का शनिवार की शाम समापन हो गया. चीफ गेस्ट विधायक रामपुकार सिंह रहे. इस दौरान कई छत्तीसगढ़ी खेलों का फ़ाइनल मैच आयोजित किया गया. इस बीच ग्रामीण और स्कूली बच्चों ने कई लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये . आकर्षक प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया
विधायक रामपुकार सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ ओलम्पिक की शुरुआत की है वास्तव में एक सहरानीय कदम है. आप सभी ने देखा होगा की इसमें छत्तीसगढ़ के 14 खेलों को शामिल किया गया है।
जिसमें आप सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. और मुझे विश्वास है की निश्चित तौर पर जिला, संभाग ही नहीं अपितु राज्य स्तर में भी क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।


समापन मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ सी. डी. बखला ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा की एक बार हार जाएँ तो हमें थक कर बैठना नहीं है. मंजिल उन्ही को मिलती है, जिनके सपनो मे जान होती है. और हौसले से उड़ान होती है. हौसले को बनाये रखिए सफलता जरूर मिलेगी।

इस आयोजन में ब्लॉक के 93ग्राम पंचायत के 8 जोन के 3132 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. जिसमें से 348 चयनित खिलाड़ियों का चयन जिला स्तर के छत्तीसगढ़ ओलम्पिक के लिए किया गया है.
समापन के इस अवसर पर जनप्रतिनिधि कुलवंत सिंह भाटिया, पूनम गुप्ता, सुरेश जैन,हंसराज अग्रवाल, दीपक नागेश, कुंवर राम,पुस्तम यादव,व बबलू गुप्ता मौजूद रहे।
आयोजन को सफल बनाने मे सीइओ विनोद सिंह, बीइओ आरएल कोशले, तहसीलदार कमलावती सिंह,पीटीआई खेम सागर यादव, मण्डल सयोंजक बसंत गरही, स्थानीय टीचर्स और ग्राम पंचयात के सचिव की अहम भूमिका रही।