जिला स्तरीय राज्योत्सव को सफल बनाने के लिए कलेक्टर ने ली बैठक, कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु विभागीय अधिकारी को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश….

जिला स्तरीय राज्योत्सव को सफल बनाने के लिए कलेक्टर ने ली बैठक,
कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु विभागीय अधिकारी को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश….

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

कलेक्टर विजय दयाराम के. ने संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभाकक्ष में 1 नवंबर को होने वाले जिला स्तरीय राज्योत्सव के व्यवस्थित आयोजन की तैयारी के लिए विभिन्न विभागों की बैठक ली। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रीता यादव ने कार्यक्रम की रूपरेखा तथा समय-सारणी का विस्तृत ब्यौरा दिया। तत्पश्चात् कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को सौंपे गये दायित्वों के निर्वहन हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
बैठक में कलेक्टर ने जिला पंचायत, वन, राजस्व, जनसम्पर्क, आदिवासी विकास, महिला एवं बाल विकास विभाग, शिक्षा, स्वास्थ्य, लोक निर्माण, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, विद्युत, क्रेडा, पशुधन विकास, सी-मार्ट, नगरीय निकाय, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, कृषि, उद्यान, मत्स्य, खाद्य, निर्वाचन, उद्योग, बैंक एवं जलसंधान विभागों को स्टॉल लगाकर विभागीय योजनाओं का आकर्षक एवं रोचक ढंग से प्रदर्शनी लगाने के निर्देश दिए हैं।
बैठक में पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, अपर कलेक्टर एस.एस. पैकरा सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर