विश्रामपुर जयनगर के थाना प्रभारियों ने किया क्षेत्र में पैदल गश्त, बैंक, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर रखी जा रही विशेष सतर्कता……

 

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर गुरूवार, 13 अक्टूबर को थाना प्रभारी विश्रामपुर व जयनगर के द्वारा अपने क्षेत्र में दलबल के साथ पैदल गश्त किया। आगामी त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए पुलिस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने के साथ ही नगर की यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने पर जोर दे रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में बीते शाम को थाना प्रभारी जयनगर सुभाष कुजूर दलबल के साथ मेन रोड़ साप्ताहिक बाजार, खास जयनगर तथा थाना प्रभारी विश्रामपुर के.डी.बनर्जी के द्वारा मेन मार्केट सहित अन्य स्थानों पर पैदल गश्त किया। सड़क किनारे स्थित दुकानदारों को दुकान के सामने सड़क पर वाहन खड़ा न करने की समझाईश दी। पुलिस के द्वारा विशेष सतर्कता बरतते हुए क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लगातार अपनी मौजूदगी बनाए हुए है, बैंकों के चेकिंग कर संदिग्धों पर निगाह रखी जा रही है। शस्त्र लायसेंस धारियों के घर पर जाकर उन्हें चेक किया गया तो वहीं समर्पण अभियान से जु़ड़े वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंचकर उनकी सकुशलता की जानकारी लेते हुए उन्हें साल-श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया जा रहा है।