तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की ठोकर से मादा भालू की मौत….

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की ठोकर से मादा भालू की मौत….
बलरामपुर :- अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर वन  अंतर्गत आज सुबह तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने वन्य प्राणी भालू को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही भालू की दर्दनाक मौत हो गई। ग्राम पंचायत कैलाशपुर में मुख्य मार्ग पर भालू को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। भालू जंगल की तरफ से भटककर सड़क की ओर आ गया था और सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान सड़क दुघर्टना में भालू की मौत हो गई। वन विभाग की टीम जांच में जुटी है लेकिन अब तक टक्कर मारकर फरार होने वाले का पता नहीं चल सका है।
       * अज्ञात वाहन की ठोकर से भालू की मौत*
ग्राम पंचायत कैलाशपुर मुख्य सड़क पर आज सुबह तेज रफ्तार में गुजर रहे वाहन चालक ने सड़क पार कर रहे भालू को टक्कर मार दी। जिससे घटना में भालू की मौके पर ही मौत हो गई।
  *जंगल से निकलकर सड़क पर पहुंचा था मादा भालू*
जानकारी के अनुसार मादा भालू जंगल से भटककर मुख्य सड़क की तरफ पहुंच गया था और सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था लेकिन इसी दौरान वह तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही मादा भालू की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने भालू को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने मृत भालू को सड़क पर देखा तो इसकी सूचना वन विभाग को दी गई जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन वाहन चालक फरार हो गया था। वन विभाग की टीम जाँच में जुटी है फिलहाल कोई पता नहीं चल सका है।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर