वाड्रफनगर मे तिरंगा के साथ निकला ईद मिलादुन्नबी का जुलुस, नगर में धूमधाम से मनाया गया जश्ने ईद मिलादुन्नबी, देश में भाईचारा व अमनचैन के लिए दुआ भी मांगी गई….

वाड्रफनगर मे तिरंगा के साथ निकला ईद मिलादुन्नबी का जुलुस, नगर में धूमधाम से मनाया गया जश्ने ईद मिलादुन्नबी,
देश में भाईचारा व अमनचैन के लिए दुआ भी मांगी गई….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब का जन्म दिवस ईद मिलादुन्नबी का पर्व मुस्लिम समाज द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुस्लिम समाज द्वारा नगर में शानो शौकत के साथ जुलूस निकाला गया। राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ निकाला गया जुलूस नगर में आकर्षण का केन्द्र रहा। इस अवसर पर मुस्लिम समाज ने नगर में  एकता व भाईचारा का संदेश दिया। जुलूस मे वाड्रफनगर चौकी पुलिस भी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मौजूद रही। ईद मिलादुन्नबी पर्व के मुबारक अवसर पर बीती रात स्थानीय मस्जिद में मोहम्मद साहब के जीवनी पर शानदार तकरीर मौलाना एजाज अहमद के द्वारा किया गया। जहाँ मुस्लिम समाज के इमाम के द्वारा हजरत साहब के विचारों को लोगो तक पहुचाया साथ ही भाई चारे के साथ रहने का संदेश दिया गया। मस्जिद मे ईमाम साहब ने देश मे भाईचारा व अमनचैन के लिए दुआ भी मांगी गई।
जुलूस में युवाओं में खूब उत्साह व खुशी दिखी जुलूस में युवा बच्चे आका की आमद मरहबा, नारे तकबीर अल्लाहो अकबर के नारे लगाते हुए चल रहे थे।
इस अवसर पर मौलाना एजाज अहमद, अब्दुल सलाम आजाद, सदर अफाक अंसारी, जियाउल हक अंसारी, जी. आर. अंसारी, सलीम अंसारी, राशिद हुसैन, अब्दुल रशीद, शमशाद आलम, अब्दुल अंसारी, अबरार अंसारी, इरशाद आलम, अब्दुल कैफ़ रज़ा सहित भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर