भाजपा स्वच्छता प्रकोष्ठ ने गांधी जयंती पर चलाया स्वच्छता अभियान…..

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर-भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता प्रकोष्ठ के द्वारा सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत महात्मा गांधी जी एवम् लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर जिला मुख्यालय के वार्ड क्रमांक 14 मानपुर के शिव मंदिर प्रांगण में स्वच्छता अभियान चलाकर स्वछता का संदेश दिया गया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहू जी ने कहा कि आज दो अक्टूबर का दिन हम सब के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है , आज ही के दिन हमारे भारत देश के महान दो विभूतियों महात्मा गांधी एवम् लालबहादुर शास्त्री की का जन्म हुआ था महात्मा गांधी ने एक सपना देखा था कि हमारा देश स्वच्छ एवम् सुंदर हो इसी परिकल्पना को साक्षात करने के उद्देश्य को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता प्रकोष्ठ द्वारा सम्पूर्ण भारत देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें हम सब भारतीय जनता पार्टी के परिवार आज यहां इकट्ठे हुए हैं।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के स्वच्छता अभियान के जिला संयोजक राजू देवांगन ने कहा कि महात्मा गांधी जी के अधूरे सपने को पूरा करने का काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी कर रहे हैं। स्वच्छता स्वच्छता के क्षेत्र में देश के अंदर मोदी जी के नेतृत्व में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं हर घर शौचालय का सपना भी आजादी के 70 वर्ष बाद पूरा हुआ है। व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मुकेश गर्ग, , मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश के कार्यसमिति सदस्य डॉक्टर एच. एन, चतुर्वेदी, पूर्व एल्डर मेन आनंद सोनी, पार्षद जियाजूल हक़, युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष किशन देवांगन, महिला मोर्चा की बलरामपुर की प्रभारी श्रीमती शांति सिंह, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती सुमन सिंह, मंडल अध्यक्ष श्रीमती सरोज साहू, महामंत्री श्री मती अनीता मिश्रा , श्रीमती देवमुनिया, सुनीता साहू, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवशंकर साहू, लोकनाथ, विकाश दास, गोविंदा साहू, विकी रवि,गिरवर राजवाडे़, सत्यनारायण गुप्ता,अनिल, अर्जुन बैगा, मोहन,राजेश्वर साहू सहित समस्त मोर्चा के कार्यकर्ता गण उक्त कार्यक्रम में उपस्थित थे।