नेशनल क्रास कंट्री के लिए चयनित धावक का किया सहयोग, 56वीं राष्ट्रीय प्रतियोगिता नागालैण्ड में लेंगे भाग…..

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर, जिले के प्रतापपुर विकासखण्ड के ग्राम केवरा निवासी व जिले के धावक कर्ण कुमार का नेशनल क्रास कंट्री नागालैण्ड के लिए चयन हुआ है. पूरे प्रदेश से 19 धावक इस एथलेट्क्सि चैम्पियनशीप में भाग लेंगे। नागालैण्ड के कोहिमा में 26 मार्च से आयोजित जिले के एक मात्र धावक कर्ण सिंह का चयन हुआ है जो 10 किलोमीटर क्रास कंट्री में भाग लेंगे।

क्रास कंट्री में भाग लेने के लिए जिले के कर्ण सिंह 21 मार्च को नागालैण्ड के लिए रवाना होंगे। आर्थिक रूप से कमजोर धावक के लिए साधु राम विद्या मंदिर के डायरेक्टर व जिला कांग्रेस कमेटीे के कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल टिंकु ने आर्थिक मदद कर जिले के युवा खिलाड़ी उत्साहवर्धन किया है। जिले के रनर्स ग्रुप के प्रमुख नरेश कुशवाहा व असलेश राजवाडे़ तथा बनारसी सिंह ने युवा एथलेट्क्सि की मदद के लिए अपील की थी। जिस पर विधायक प्रतिनिधि सुनील अग्रवाल ने खिलाड़ियों को डायरेक्टर श्री अग्रवाल के पास भेजा था, जहां श्री अग्रवाल ने खिलाड़ी का उत्साह बढ़ाते हुए प्रतापपुर से नागालैण्ड व वापसी प्रतापपुर तक के समस्त खर्च वहन कर युवा धावक को नगद प्रोत्साहन राशि प्रदान की।

इस दौरान जिले के धावक सहित एस आर व्ही एम के प्राचार्य डी.डी. तिवारी उपस्थित थे। वहीं डायरेक्टर राहुल अग्रवाल ने रनर्स गु्रप के आह्वान पर जिले में राज्य स्तरीय मैराथन दौड़ प्रतियोगिता कराने के लिए भी हरी झण्डी दी है। जिला मुख्यालय सहित विभिन्न विकासखण्डों के धावक व धाविकाओं ने साधु राम विद्या मंदिर के डायरेक्टर राहुल अग्रवाल को उत्साह के साथ मदद के लिए हाथ बढ़ाने पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है।

error: Content is protected !!