Corona Bulletin: छत्तीसगढ़ में आज 28 नए मामले, राजधानी रायपुर में आज 4 नए संक्रमितों की पुष्टि….

रायपुर,

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आँकड़ो के अनुसार 16 मार्च की स्थिति में छत्तीसगढ़ में पोजेटिव दर 0.20 प्रतिशत है। आजछत्तीसगढ़ में हुए 14,066 सैंपलों की जांच में 28 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 56 मरीज़ स्वस्थ होने केउपरांत डिस्चार्ज हुए। छत्तीसगढ़ में आज भी कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। इसके अलावाछत्तीसगढ़ के 16 जिलों में आज कोरोना का कोई नया मामला भी नहीं आया है।लेकिन आज राजधानी रायपुर में 4 नएसंक्रमितों की पुष्टि हुई है। छत्तीसगढ़ में अब कुल 228 मामले सक्रिय हैं।

छत्तीसगढ़ में आज 16 जिलों में दुर्ग, बालोद, कबीरधाम, धमतरी, बलौदाबाजार, महासमुंद, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीरचांपा, मुंगेली, गौरेलापेंड्रामरवाही, बलरामपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा एवं कांकेर में कोरोना का कोईनया मामला नहीं आया है।

1 से 05 के मध्य 11 जिले राजनांदगांव, गरियाबंद, कोरबा, जशपुर, नारायणपुर एवं बीजापुर से 01-01, सूरजपुर से02, बेमेतरा एवं कोरिया से 03-03, रायपुर एवं सरगुजा से 04-04 पाए गए। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने औररोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामले तेजी से कम रहे हैं।

देखें ~ स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी में किस जिले में कितने नए मामले मिले