KATGHORA: मीडियाकर्मियों ने की घायल बच्चे की मदद, बीच सड़क में सायकल के पहिये में फंसा था बच्चे का पैर..सकुशल बच्चे का इलाज करवाकर पहुंचाया घर…

कोरबा/कटघोरा :- मीडियाकर्मियों ने एक बार फिर मानवता का परिचय दिया है जहाँ बीच सड़क पर सायकल के पहिये में एक बच्चे का पैर बुरी तरह से फस गया था, जिसे मीडियाकर्मियों ने बिना देर किए उस बच्चे की मदद कर उसे ईलाज मुहैया करा सकुशल घर पहुँचाया। मोके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने मीडिया के कार्य की सराहना कर उनका शुक्रिया अदा किया।

बता दे कि कटघोरा से कुछ मीडियाकर्मियों की टीम दोपहर के समय कोरबा की ओर जा रही थी, जब टीम दर्री के पास पहुँची तो वहाँ चिलचिलाती धूप में करीब 08 वर्ष का विकास पिता शंकर साहू निवासी दर्री दर्द के मारे कर्राह रहा था।जब मीडियाकर्मियों की टीम नजदीक पहुँची तो माजरा समझ आया, विकास का पैर सायकल के पहिये में फंसा हुआ था जो काफी दर्दनाक स्थिति बया कर रहा था। बच्चे का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था, मोके की नजाकत को देखते हुए मीडियाकर्मियों ने बिना देर किए औजार व्यवस्था कर सायकल के पहिये को खोले फिर बच्चे के पैर को सही सलामत बाहर निकाले।तब जाकर बच्चे को राहत मिली। फिर मीडियाकर्मियों ने घायल बच्चे को अपने वाहन से डॉक्टर के पास इलाज के लिए लेकर गए, जहां डॉक्टर ने बच्चे का प्राथमिकी इलाज किया साथ ही मीडियाकर्मियों को इस नेक कार्य के लिए बधाइयां भी दी।

मीडिया केवल समाचार प्रकाशन के लिए ही नही जानी जाती, बल्कि मीडिया सामाजिक कार्यो में भी अग्रणी मानी जाती है। जिसके अनेको उदाहरण मीडिया बंधुओं के द्वारा चरितार्थ है। इस दफा एक बच्चे की मदद कर मीडियाकर्मियों ने मानवता की मिसाल पेश कर पत्रकार जगत का नाम रोशन किया है। इस नेक कार्य मे कटघोरा से अरविंद शर्मा, प्रमोद दीवान, सुनील कुर्रे, रितेश गुप्ता व साकेत वर्मा की भूमिका बेहद प्रसन्सनिय व सराहनीय रही।

error: Content is protected !!