पुलिस कप्तान ने थाना जयनगर का किया निरीक्षण, अपने पुलिसकर्मियों को बोले दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तत्काल……

 

 

+ पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने थाना जयनगर का किया आकस्मिक निरीक्षण।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर: शनिवार 14 मई 2022 को पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने थाना जयनगर का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियेां व जवानों को कार्य के प्रति सजग रहने, सौपें गए कर्तव्यों का बेहतर ढंग से निर्वहन करने एवं आमजनता की समस्या-शिकायतों का गंभीरता से लेते हुए जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक शनिवार को थाना जयनगर पहुंचे जहां उन्होंने थाने में अभिलेखों का निरीक्षण किया। रिकार्ड अवलोकन में सभी की स्थिति संतोषजनक पाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की। लंबित मामलों को यथाशीघ्र निपटारा करने, वारंटियों की गिरफ्तारी में तेजी लाने को कहा। उन्होंने कहा कि नागरिकों को पुलिस से आशा रहती है कि उनके समस्याओं का त्वरित निराकरण हो इस दिशा में तत्परता व संवेदनशीलता से कार्य किए जाने, थाने में फरियाद लेकर आने वाले सभी नागरिकों की समस्याओं को शालीनतापूर्वक सुनने एवं जल्द निराकरण करने कहा। इस दौरान थाना प्रभारी जयनगर सुभाष कुजूर व पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

*हर एक नागरिक की जान कीमती, सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता के साथ कार्यवाही के निर्देश।

आकस्मिक निरीक्षण में थाना पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्यवाही के साथ ही हेलमेल पहनने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि हमारे लिए हर एक नागरिक की जान कीमती है, इसी उद्धेश्य को लेकर लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने की समझाईश एवं नियमों के उल्लघंन पर कार्यवाही करें। एनएच-43 पर हाईवे पेट्रोलिंग वाहन को मुस्तैदी से नियमित पेट्रोलिंग कराने, घटना-दुर्घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर आहतों को त्वरित सहायता पहुंचाते हुए नजदीक के अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!