मोबाइल में तरह-तरह के गेम खेलता देख पिता ने दिया डॉट, 24 घंटे के बाद तालाब में मिली लाश,,, परिजन सदमे में…….

 

 

* पिता की फटकार से नाराज होकर 17 वर्षीय किशोर बिना बताए घर से निकला था, काफी खोजबीन के बाद शहर के ही एक तालाब में 24 घंटे बाद मिली उसकी लाश, शरीर पर चोट के निशान होने से मामला संदिग्ध.

शमरोज खान सूरजपुर

अंबिकापुर. : 24 घंटे से लापता किशोर की लाश शहर के बरेजपारा तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। किशोर गुरुवार की सुबह से लापता था। परिजन ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस किशोर की तलाश कर रही थी कि शुक्रवार सुबह तालाब में उसकी लाश मिली। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम से जांच कराई। पुलिस ने शव को पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया है। आगे की कार्रवाई अब पुलिस पीएम रिपोर्ट के आधार पर करेगी।

शहर के मोमिनपुरा निवासी मुजम्मिल हसन पिता मो. अयूब 17 वर्ष अक्सर मोबाइल पर व्यस्त रहता था। घर में रहकर मोबाइल पर तरह-तरह के गेम खेलता था। वह घर से बाहर काफी कम निकलता था। बुधवार की रात जब उसका पिता घर पहुंचा तो मुजम्मिल मोबाइल देख रहा था। यह देख कर पिता ने नाराजगी व्यक्त की।
उसने कहा कि हमेशा मोबाइल पर ही व्यस्त रहते हो। घर से बाहर भी निकला करो और लोगों से मिला-जुला करो। इस बात को लेकर मुजम्मिल नाराज हो गया और रात का खाना भी नहीं खाया। दूसरे दिन गुरुवार की अल सुबह किशोर परिजन को बिना बताए घर से कहीं निकल गया, फिर वापस नहीं लौटा।

पूरे दिन परिजन खोजते रहे। शाम तक जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजन ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस धारा 363 कायम कर किशोर की तलाश कर रही थी। इसी बीच शुक्रवार की सुबह शहर के बरेजपारा तालाब में पानी के ऊपर वहां के लोगों ने लाश देखी। लोगों ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच कर शव को तालाब से बाहर निकलवाया। शव की पहचान मुजम्मिल हसन के रूप में की गई।

एफएसएल की टीम ने की जांच

लापता किशोर की लाश मिलने की सूचना पर एएसपी विवेक शुक्ला, सीएसपी अखिलेश कौशिक व कोतवाली टीआई भारद्धाज सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। घटना को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने एफएसएल एक्सपर्ट एसके सिंह से जांच कराई। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतक ने दी थी दसवीं बोर्ड की परीक्षा

मृतक मुजम्मिल हसन के पिता मछली फ्राई कर बेचने की दुकान है। मुजम्मिल ने इस वर्ष १०वीं की परीक्षा दी थी। संभवत: शनिवार को रिजल्ट भी आने वाला है। मृतक के पिता ने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। मृतक के सिर व शरीर में हल्के चोट के निशान भी पाए गए हैं, इसलिए परिजन घटना को संदिग्ध मान रहे हैं।

error: Content is protected !!