शांति समिति की बैठक सम्पन्न, होली त्यौहार को शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ मनाएं-कलेक्टर

शांति समिति की बैठक सम्पन्न..
होली त्यौहार को शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ मनाएं-कलेक्टर

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

कलेक्टर कुंदन कुमार की अध्यक्षता में होली त्यौहार को शांतिपूर्ण, भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से आयोजित करने शांति समिति की बैठक संयुक्त जिला कार्यालय भवन की सभाकक्ष में संपन्न हुई।
बैठक में कलेक्टर ने सभी समाज प्रमुखों को समाज के सभी वर्गों के मध्य सौहार्द बनाये रखने की अपील की। उन्होंने सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व से अनुभाग स्तर मे शांति समिति की बैठक आयोजित करने की जानकारी ली। उन्होंने अनुविभागीय अधिकारियों से त्यौहार के दौरान संवेदनशील रहते हुए पुलिस प्रशासन की टीम से सामंजस्य स्थापित कर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इस पर सतत् निगरानी रखने को कहा।
पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने कहा कि शांति व सौहार्द पूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने के लिए पेट्रोलिंग व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी, गाड़ियों में ज्यादा सवारी ना बैठें इस पर ध्यान दिया जायेगा। उन्होंने किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति आने पर तथा अवैध शराब के भण्डारण व बिक्री की सूचना मिलने पर तत्काल कड़ी कार्यवाही करने को कहा।
बैठक में वनमण्डाधिकारी विवेकानन्द झा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रीता यादव, अपर कलेक्टर एस.एस.पैंकरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक सहित समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।

 

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर