सरस्वती सायकल योजनांतर्गत 39 छात्राओं को किया गया सायकल का वितरण….

सरस्वती सायकल योजनांतर्गत 39 छात्राओं को किया गया सायकल का वितरण….

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

शासकीय हाई स्कूल दलधोवा में सरस्वती सायकल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के उपस्थिति में कुल 39 छात्राओं को सायकल का वितरण किया गया।
कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि विनोद तिवारी ने कहा कि क्षेत्र के बच्चों को आसानी से उच्च शिक्षा प्राप्त हो इसके लिए हाई स्कूल दलधोवा को उन्नयन कर हायर सेकेण्डरी तक करने तथा हॉस्टल निर्माण हेतु शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि धीरज सिंह देव ने छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी तथा उत्साह के साथ आगे की पढ़ाई करने को कहा। स्थायी शिक्षा समिति के अध्यक्ष भानु प्रकाश दीक्षित ने छात्राओं से कहा कि आप दो परिवार के भविष्य संवारने वाली हैं अतः पढ़ लिखकर ससुराल एवं मायके का नाम रोशन करें।
कार्यक्रम में संस्था के प्राचार्य श्याम लाल गुप्ता के द्वारा संस्था एवं संकुल से संबंधित जानकारी उपस्थित अतिथियों के समक्ष रखी गई एवं अतिथियों का अभिनंदन किया गया। विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी जयगोविन्द ने उपस्थित अतिथियों को विभागीय जानकारी देते हुए उनका आभार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में गणमान्य नागरिक हरिप्रसाद यादव, रामाधार यादव, अर्जुन यादव, दधीची यादव, प्रमोद कुमार दिलहरण लाल, सत्यनारायण भोई एवं अधिक संख्या में एसएमडीसी के सदस्य एवं अभिभावक उपस्थित थे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर