जिला भाजपा कार्यालय में स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी वर्ष में आयोजित रायगढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता कार्य विस्तार योजना कार्यशाला में रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय शामिल हुई…..

रायगढ़✍️जितेन्द्र गुप्ता

जिला भाजपा कार्यालय में स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी वर्ष में आयोजित रायगढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता कार्य विस्तार योजना कार्यशाला में रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय शामिल हुई।

सांसद श्रीमती साय ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शक्तिकेन्द्र विस्तारकों और साइबर सेल विस्तारकों को 5 मई से 20 मई तक किये जाने वाले कार्यो के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि जब विस्तारक बूथ में जाये तो अपने बूथ में पहले दिन शक्तिकेन्द्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष व प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर 10 दिन की रूपरेखा तैयार कर प्रवास की योजना बनाकर जारी करे। मतदान केंद्र अनुसार प्रदेश द्वारा निर्धारित प्रोफार्मा को भरकर लाना। प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला योजना एवं केंद्र सरकार द्वारा अन्य योजना से लाभान्वित लाभार्थियों के साथ बैठक करना। बूथ में जनचौपाल लगाना, घर घर संपर्क करना, बूथ के प्रबुध्दजन स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं संतो से व्यक्तिगत संपर्क करना। ऐसे विभिन्न कार्यों को बताते हुए ये भी कहा कि जब आप बूथ में जाये तो छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की साढ़े 3 साल की असफलता, अराजकता और वादाखिलाफी को आम लोगो को बताए साथ केंद्र सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं की जानकारी भी दे। कार्य विस्तार योजना का उद्देश्य यह है। कि विस्तारक अपने क्षेत्र में कम से कम 10 दिन प्रवास कर शक्तिकेन्द्र के सभी बूथों में जाकर कार्यकर्ताओ को संगठित व रिचार्ज कर सके।
रायगढ़ जिले के संगठन प्रभारी प्रदेश मंत्री विजय शर्मा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुरुपाल सिंह भल्ला, जगन्नाथ पाणिग्रही, विवेक रंजन सिन्हा, राष्ट्रीय कार्यसमिति अनुसूचित जनजाति मोर्चा श्रीकांत सोमावार, जिला महामंत्री अरुण धर दीवान, आलोक सिंह, शक्ति अग्रवाल कार्यशाला में उपस्थित रहे।


कार्यक्रम के अंत मे भाजपा के जो कार्यकर्ताओं का निधन हुआ है उन्हें श्रद्धांजलि देने हेतु दो मिनट का मौन धारण किया गया।

सांसद ने जनदर्शन में की मुलाकात
सांसद बंगले में जनदर्शन के दौरान जैन समाज ने अपने मंदिर प्रतिष्ठान के उद्घाटन में आमंत्रित करने पहुंचे साथ ही अन्य लोग भी अपनी समस्या लेकर आये थे। चपले मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में एक डेलीगेशन सांसद श्रीमती साय से मिला जिसने सारंगढ़ विधानसभा से सारंगढ़ नगर पालिका पार्षद मयूरेश केशरवानी पर गलत तरीके से एफ आई आर होने के विषय पर चर्चा की।