मुख्यमंत्री के सकारात्मक आश्वासन के बाद मितानिन संघ ने प्रदेशव्यापी हड़ताल किया खत्म✍️ विधायक यूडीमिंज एवं गुलाब कामरो ने की थी अहम पहल….

कुनकुरी ✍️जितेन्द्र गुप्ता

मुख्यमंत्री के सकारात्मक आश्वासन के बाद और विधायक यू डी मिंज और गुलाब कामरो के विशेष पहल पर मितानिन संघ ने प्रदेशव्यापी हड़ताल खत्म।
मुख्यमंत्री सबके भले के लिए सोंचते है, अतिशीघ्र मिलेगी मितानिनों को ख़ुशखबरी:-यू डी मिंज छत्तीसगढ़ मितानिन संघ की प्रदेश व्यापी हड़ताल आज विधायक यू. डी. मिंज और गुलाब कामरो के विशेष प्रयास से ख़त्म हो गईं।
ज्ञात हो कि एक दिन पूर्व ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपनी पाँच सूत्रीय माँग को लेकर छत्तीसगढ़ मितानिन संघ का प्रतिनिधिमंडल विधायक द्वय यू. डी. मिंज और गुलाब कामरो के नेतृत्व में मुलाक़ात की थी. जिस पर मुख्यमंत्री के द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद आज मितानिन संघ की प्रदेश अध्यक्ष सरोज सेंगर ने संसदीय सचिव यू डी मिंज की उपस्थिति में धरना स्थल में ही हड़ताल खत्म होने की।


उन्होंने कहा कि,प्रतिनिधिमंडल द्वारा मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद संघ के पदाधिकारियों एवं मितानिनों से चर्चा उपरांत हड़ताल खत्म करने पर एक मत हुए सरोज सेंगर ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी मितानिनो के माँग पर विचार करने के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में समिति का गठन किया है और समिति के गठन होने और मुख्यमंत्री जी के सकारात्मक होने के कारण हमने निर्णय लिया है हम इसके लिए माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधायक यू डी मिंज़ और गुलाब कामरो का ह्रदय से धन्यवाद व्यक्त करते है।